गुणवत्ता पर सवाल : ताज नगरी में शनिवार को टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर का उद्घाटन और रविवार को फॉल सीलिंग गिरी

ताज नगरी में शनिवार को  टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर का उद्घाटन और रविवार को फॉल सीलिंग गिरी
UPT | आगरा में टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर

Mar 17, 2024 23:02

एक तरफ केंद्र और राज्य सरकार आगरा के पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए तमाम विकास कार्य कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों पर ठेकेदार और अधिकारी भ्रष्टाचार के गठजोड़ के चलते सरकार की मंशा को पलीता लगाते दिखाई दे रहे हैं...

Mar 17, 2024 23:02

Agra News : आगरा में टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर का उद्घाटन शनिवार को किया गया था और रविवार को इसकी फॉल सीलिंग गिर गई। ऐसे में गुणवत्ता और कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। 
बताते चलें कि आगरा में टूरिस्ट की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ताजमहल के दोनों ही गेटों पर टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर का निर्माण हुआ है। शनिवार को ही इन दोनों ही सेंटर का उद्घाटन केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो.एसपी सिंह बघेल, विधाय जीएस धर्मेश और मंडलायुक्त रितु माहेश्वरी ने किया है। बड़ी बात ये है कि इन टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर का निर्माण आगरा विकास प्राधिकरण की ओर से किया गया है और 10 लाख रुपये से इन सेंटरों का निर्माण हुआ है। 
 
रविवार को शिल्पग्राम में बनाए गए टूरिस्ट फेसिलिटेशन सेंटर की फॉल सीलिंग गिर गई। गनीमत रही कि इसकी चपेट में आकर कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन इसके मिर्नाण काम पर सवाल जरूरी उठ रहे हैं। 

Also Read

जाने कौन हैं तेज प्रताप जिन्हें अखिलेश ने सौंपी अपनी विरासत, लालू से है खास नाता

9 Oct 2024 04:20 PM

मैनपुरी उत्तर प्रदेश उपचुनाव : जाने कौन हैं तेज प्रताप जिन्हें अखिलेश ने सौंपी अपनी विरासत, लालू से है खास नाता

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव में पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार घोषित किया है... और पढ़ें