Firozabad News : युवक की पीट-पीटकर हत्या, बाइक टकराने पर हुआ था विवाद, जानें पूरा मामला...

युवक की पीट-पीटकर हत्या, बाइक टकराने पर हुआ था विवाद, जानें पूरा मामला...
UPT | वारदात के बाद पूछताछ करती पुलिस।

Oct 21, 2024 13:17

फिरोजाबाद में बाइक टकराने से हुए विवाद में लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया। आरोप है कि विवाद में आरोपियों ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू...

Oct 21, 2024 13:17

Firozabad News : फिरोजाबाद में बाइक टकराने से हुए विवाद में लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया। आरोप है कि विवाद में आरोपियों ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
मामला थाना उत्तर क्षेत्र के जलेसर रोड स्थित झील की पुलिया के पास का है। पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय कन्हैया अपने दो दोस्त अंशु और कुनाल के साथ रविवार की रात कहीं जा रहे थे। रास्ते में इनकी बाइक एक युवक से टकरा गई, जो शराब के नशे में था। इस दौरान इनका युवक से विवाद हो गया। युवक ने फोन कर अपने साथी बुलाए। आरोप है, कि युवक के साथियों ने लाठी-डंडे और सरिये से तीनों पर हमला कर दिया। हमलावरों ने कन्हैया और उसके दोस्तों की पिटाई कर दी। इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने पर कन्हैया का भाई अखिलेश मौके पर पहुंचा और सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने कन्हैया को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली।

आरोपियों को तलाश रही पुलिस
एएसपी सिटी रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक कन्हैया के भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read

बोले- बहराइच हिंसा जानबूझकर कराई, यह बताई वजह

21 Oct 2024 02:40 PM

मैनपुरी अखिलेश यादव का भाजपा पर आरोप : बोले- बहराइच हिंसा जानबूझकर कराई, यह बताई वजह

करहल विधानसभा उपचुनाव के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने भाजपा पर बहराइच में जानबूझकर हिंसा कराने का आरोप लगाया है... और पढ़ें