Firozabad News : फिरोजाबाद में नवविवाहिता की मौत, दहेज के मामले में आरोपी गिरफ्तार

फिरोजाबाद में नवविवाहिता की मौत, दहेज के मामले में आरोपी गिरफ्तार
UPT | नवविवाहिता की मौत

Jul 07, 2024 16:13

फिरोजाबाद में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मायका पक्ष ने अतिरिक्त दहेज के चलते पति व ससुरालियों पर मारकर फांसी के फंदे पर लटकाने का लगाया आरोप लगाया है।

Jul 07, 2024 16:13

Firozabad News : फिरोजाबाद में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मायका पक्ष ने अतिरिक्त दहेज के चलते पति व ससुरालियों पर मारकर फांसी के फंदे पर लटकाने का लगाया आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर मौके पर  पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवादियां  पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह है पूरा मामला
मामला है फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना लाइनपार क्षेत्र के छारबाग इलाके का जहा शनिवार की देर रात पुलिस ने 23 वर्षीय सुषमा नामक नवविवाहिता की लाश को कमरे  से बरामद किया है, और मृतिका सुषमा के परिजनों को सूचना दी गयी मौके पर पहुंचे मायका पक्ष ने वहां जमकर हंगामा काटा उन्होंने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया है।



लगभग ढाई माह पूर्व हुई थी सुषमा की शादी
 इटावा निवासी मृतिका सुषमा के चाचा अखिलेश का कहना है कि मेरी भतीजी सुषमा  की शादी  फिरोजाबाद के रहने वाले करन नामक युवक से करीव ढाई माह पूर्व में हुई थी, शादी में करीब 12 लाख रुपये खर्च भी किए थे, उसके बाबजूद अतिरिक्त दहेज़ की मांग कर रहे थे, मांग न पूरी होने पर  आए दिन उसको परेशान करते थे आज इसके सिर में प्रहार कर उसको मौत के घाट उतार कर फांसी के फंदे पर लटका दिया है।

एसपी सिटी ने बताया
एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा का कहना है कि थाना लाइनपार को सूचना मिली कि एक सुषमा नामक नवविवाहित की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है सूचना पर तत्काल थाना पुलिस व अन्य फील्ड यूनिट सहित मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें