यूपी के इस शहर से झांसी-दिल्ली की ट्रेनें कैंसिल : रेलवे ने कई ट्रेनों के निरस्तीकरण की घोषणा की

रेलवे ने कई ट्रेनों के निरस्तीकरण की घोषणा की
UPT | Symbolic Image

Sep 05, 2024 13:47

रेलवे ने कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया है, जिसके अनुसार पंजाब मेल 5 सितंबर को और निजामुद्दीन-एर्नाकुलम एक्सप्रेस 6 सितंबर को गाजियाबाद-मितावली-आगरा फोर्ट-बयाना-सोगरिया-रूठीयाई जं.-बीना के रास्ते से गुजरेंगी।

Sep 05, 2024 13:47

Short Highlights
  • इन ट्रेनों को किया गया है शॉर्ट टर्मिनेट
  • आगरा रेल मंडल की पीआरओ ने दी जानकारी
Agra news : झांसी मंडल के धौलपुर-हेमतपुर सेक्शन में काम के चलते रेलवे ने कई ट्रेनों के निरस्तीकरण व मार्ग परिवर्तन की घोषणा की है। इनके ट्रेन नंबर और समय के साथ शेड्यूल जारी किए गए हैं। 

इन ट्रेनों के बदले मार्ग
रेलवे ने धौलपुर-हेमतपुर सेक्शन में काम के चलते कई ट्रेनों के निरस्तीकरण व मार्ग परिवर्तन की घोषणा की है। इसके अनुसार, वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-आगरा कैंट- वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी पैसेंजर 5 से 17 सितंबर तक निरस्त रहेगी। आगरा रेल मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी।

रेलवे ने कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया है
रेलवे ने कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया है, जिसके अनुसार पंजाब मेल 5 सितंबर को और निजामुद्दीन-एर्नाकुलम एक्सप्रेस 6 सितंबर को गाजियाबाद-मितावली-आगरा फोर्ट-बयाना-सोगरिया-रूठीयाई जं.-बीना के रास्ते से गुजरेंगी। इसके अलावा, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 5 से 12 सितंबर तक मेरठ सिटी-खुर्जा-मितावली-आगरा फोर्ट-बयाना-सोगरिया-रूठीयाई जं.-बीना के रास्ते से चलेगी।

बदले हुए रूट पर चलेंगी ट्रेनें
इसके अलावा निजामुद्दीन-तिरुपति एक्सप्रेस 6, 8, 11 सितंबर को, निजामुद्दीन-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस 6 सितंबर को, निजामुद्दीन-विशाखापट्टनम एक्सप्रेस 5, 6, 7, 9, 10, 12 सितंबर को, श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा-डॉ. अंबेडकर नगर एक्सप्रेस 5, 8, 10, 12 सितंबर को, निजामुद्दीन-यशवंतपुर एक्सप्रेस 6 सितंबर को, नई दिल्ली-डॉ. एमजी चन्द्रन चेन्नई सेंट्रल एक्सप्रेस 5 से 12 सितंबर तक बदले हुए रूट पलवल-मथुरा-बयाना-सोगरिया-रूठीयाई जं.-बीना के रास्ते चलेगी।

इसके अलावा मुजफ्फरपुर-सूरत एक्सप्रेस 8 और 15 सितंबर को, गोरखपुर-ओखा एक्सप्रेस 5 और 12 सितंबर को इटावा-भिंड-ग्वालियर के रास्ते से चलेगी। तिरुपति-निजामुद्दीन एक्सप्रेस 13 और 16 सितंबर को, अंबेडकर नगर-श्रीमाता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस 7,9,11, 14 और 16 सितंबर को बीना-रूठीयाई जं.-सोगरिया-बयाना-मथुरा जं.-पलवल के रास्ते से चलेगी। इसके अलावा, विशाखापट्टनम-निजामुद्दीन एक्सप्रेस 13 सितंबर को भी इसी रास्ते से चलेगी।

इन ट्रेनों को किया गया है शॉर्ट टर्मिने
कोलकाता-ग्वालियर एक्सप्रेस 11 सितंबर को और ग्वालियर-कोलकाता एक्सप्रेस 12 सितंबर को आगरा कैंट से चलेगी। इसके अलावा, खजुराहो-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस 7 से 17 सितंबर तक और उदयपुर सिटी-खजुराहो एक्सप्रेस 5 से 15 सितंबर तक आगरा कैंट से चलेंगी। ग्वालियर-साबरमती एक्सप्रेस और साबरमती-ग्वालियर एक्सप्रेस 6 से 15 सितंबर तक आगरा कैंट से चलेंगी। लोकमान्य तिलक टर्मिनस-आगरा कैंट और आगरा कैंट लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस 6 से 14 सितंबर तक ग्वालियर से चलेगी।

Also Read

भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

16 Sep 2024 04:56 PM

मैनपुरी मैनपुरी में गणेश पंडाल में हिंसक झड़प : भजन-कीर्तन कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में मारपीट, वीडियो वायरल

नगर के आगरा रोड स्थित गणेश पंडाल में चल रहे धार्मिक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। घटना में कई लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ... और पढ़ें