Mathura News : बांके बिहारी मन्दिर की छत से युवक ने छलांग लगाई, जानें क्यों उठाया खतरनाक कदम... 

बांके बिहारी मन्दिर की छत से युवक ने छलांग लगाई, जानें क्यों उठाया खतरनाक कदम... 
UPT | बांके बिहारी मन्दिर की छत से युवक ने छलांग लगाई।

Jul 26, 2024 17:54

विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में जेब कटी के शक में पकड़े गए युवक के सुरक्षा गार्ड्स के चंगुल से छूटकर मंदिर की छत से छलांग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। गनीमत रही कि युवक को कोई गंभीर...

Jul 26, 2024 17:54

Mathura News : विश्व विख्यात ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में जेब कटी के शक में पकड़े गए युवक के सुरक्षा गार्ड्स के चंगुल से छूटकर मंदिर की छत से छलांग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। गनीमत रही कि युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस ने युवक का जिला संयुक्त चिकित्सालय मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है।

ये है पूरा मामला
बताते चलें कि शुक्रवार की दोपहर ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के दौरान मंदिर के निजी सुरक्षा गार्ड्स ने एक युवक को श्रद्धालुओं की जेब काटने के शक में पकड़ा और मंदिर पर तैनात पुलिसकर्मियों को बुला लिया। सुरक्षाकर्मी एवं पुलिसकर्मियों ने उसे मंदिर के ऊपरी भाग में ले जाकर पूछताछ करने लगे। तभी उसने उनके चंगुल से निकलकर मंदिर की छत से नीचे छलांग लगा दी। गनीमत रही कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई। मंदिर के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और कोतवाली ले गई।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस मंदिर से पकड़े गए युवक माधव को जिला संयुक्त चिकित्सालय ले गई, जहां उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। माधव ने बताया कि सुरक्षा गार्ड एवं पुलिस उसे बेवजह परेशान कर रहे हैं। उस पर चोरी का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की गई। जिससे बचकर वह मंदिर की छत से कूद गया। कोतवाली प्रभारी रवि त्यागी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें