Mathura News : मां की गोद से मौत ने छीन ली बच्चे की जिंदगी, जानें कैसे हुआ दर्दनाक हादसा...

मां की गोद से मौत ने छीन ली बच्चे की जिंदगी, जानें कैसे हुआ दर्दनाक हादसा...
UPT | हादसे के बाद हंगामा करते लोग।

Sep 02, 2024 16:56

थाना हाइवे इलाके के राधापुरम चौराहे पर तेज रफ्तार स्कूटी ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साइकिल पर बैठी महिला की गोद से मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने...

Sep 02, 2024 16:56

Mathura News : थाना हाइवे इलाके के राधापुरम चौराहे पर तेज रफ्तार स्कूटी ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे साइकिल पर बैठी महिला की गोद से मासूम बच्चा सड़क पर जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए सड़क पर जमकर हंगामा काटा।

ऐसे हुआ हादसा
मामला आगरा दिल्ली नेशनल हाइवे का है। राधापुरम चौराहे पर तेज रफ्तार में आ रही स्कूटी ने साइकिल सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि साइकिल चला रहा व्यक्ति और पीछे अपने बच्चे को गोद मे लेकर बैठी महिला सड़क पर जा गिरी। सड़क पर बच्चे के गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी और कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

आरोपी पर कार्रवाई कर रही पुलिस
एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि दुर्घटना में बच्ची की मौत हो गई है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Also Read

16 घंटे की बारिश ने बढ़ाईं मुश्किलें, हर ओर सैलाब सा नजारा, फसलें बर्बाद...

18 Sep 2024 02:41 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : 16 घंटे की बारिश ने बढ़ाईं मुश्किलें, हर ओर सैलाब सा नजारा, फसलें बर्बाद...

फिरोजाबाद में मंगलवार की शाम से हो रही बरसात से तबाही जैसा आलम हो गया है। खेतों में खड़ी बाजरे और धान की फसलें पानी में डूबी गयी हैं, जिसमें बाजरे की फसल को बड़ा नुकसान हो सकता है। बीती रात से हो रही... और पढ़ें