Mathura News : पति की मौत का सदमा नहीं झेल सकी पत्नी, ट्रेन के सामने दी जान

पति की मौत का सदमा नहीं झेल सकी पत्नी, ट्रेन के सामने दी जान
UPT | जैंत थाना

Jul 27, 2024 01:04

जीवनसाथी के वियोग में जैंत थाना क्षेत्र के चौमुहां की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार को ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके पति की...

Jul 27, 2024 01:04

Mathura News : जीवनसाथी के वियोग में जैंत थाना क्षेत्र के चौमुहां की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार को ट्रेन से कटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके पति की दो दिन पूर्व बीमारी से मौत हुई थी। पति की मौत का सदमा वह झेल नहीं पा रही थी। जिसे लेकर वह काफी परेशान थी। सदमा ऐसा था कि दो दिन से पति की तस्वीर सीने से लगाकर बिलखती रही।जिसके बाद वो चुपके से घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


पति की मौत का सदमा नही सह पाई
जानकारी के मुताबिक़ अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र के गांव विष्णुपुरी इलाके की 27 वर्षीय आरती की शादी पांच साल पहले चौमुहां निवासी उमाशंकर के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले उमाशंकर का आगरा में अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ। ऑपरेशन के बाद भी तबियत में सुधार नहीं हो पाई और दो दिन पूर्व उनकी मौत हो गई। पति की मौत के सदमे को आरती सहन नहीं कर सकी। वहीं दामाद की मौत से सदमे में आई बेटी को संभालने के लिए आरती की मां भी उनके साथ रह रही थी।

बिना बताए घर से गई 
शुक्रवार को आरती बिना किसी को बताए घर से निकल गई। सुबह 6 बजे करीब पुलिस को बढ़ौता मार्ग के पास आगरा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा होने की सूचना मिली। इंस्पेक्टर जैंत अश्वनी कुमार ने बताया कि मौके पर जाकर जांच की तो मृतक की पहचान आरती के रूप में हुई। उसके परिजनों को बुलाया गया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
परिवार के लोगों ने जैसे ही आरती की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। परिवार के लोगों ने बताया कि पति की मौत का गम वो बर्दाश्त नहीं कर सकी। पति की तस्वीर को गले लगाकर काफी समय तक रोती रही। फिर चुपके से वो घर से निकल आई और ये आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Also Read

सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

7 Sep 2024 08:53 PM

मथुरा बीजेपी विधायक को जान से मारने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार : सोशल मीडिया और फोन पर धमकाया था

मथुरा के मांट विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक राजेश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विधायक को यह धमकी सोशल मीडिया और फोन पर दी गई थी, जिस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। और पढ़ें