मथुरा में पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल : अपराधियों के साथ रेस्टोरेंट में दिखे दो दरोगा, निलंबित

अपराधियों के साथ रेस्टोरेंट में दिखे दो दरोगा, निलंबित
UPT | थाने पर अपराधियों की लगी सूची

Jul 07, 2024 15:57

दो पुलिस दरोगाओं का कुख्यात अपराधियों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठकर खाना-पीना करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी पड़ी।

Jul 07, 2024 15:57

Mathura News : मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना ने पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दो पुलिस दरोगाओं का कुख्यात अपराधियों के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठकर खाना-पीना करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस प्रशासन को कार्रवाई करनी पड़ी।

रील वायरल होने से हुआ खुलासा
घटना का खुलासा तब हुआ जब सोशल मीडिया पलेटफॉर्म पर एक 20 सेकंड की रील वायरल हुई। इस वीडियो में गोवर्धन थाने के दरोगा अनुज तिवारी और सुरेंद्र सिंह यादव, टॉप-10 साइबर अपराधियों की सूची में शामिल शाहिद और शाकिर के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आए। वीडियो में दिखाया गया कि टेबल के एक तरफ दोनों अपराधी और दूसरी तरफ दोनों दरोगा बैठे हैं।



रील अपलोड के थोड़ी देर बाद कर दी थी डिलीट
रील को शाहिद खान ने बनाया था, जिसमें उसने पहले खुद को और फिर अपने साथी शाकिर को दिखाया। इसके बाद उसने कैमरा घुमाकर दोनों दरोगाओं को भी कैद किया। हालांकि, रील को फेसबुक पर अपलोड करने के कुछ ही देर बाद हटा दिया गया, लेकिन तब तक लोगों ने इसे संरक्षित कर लिया था और वायरल कर दिया।

दोनों दरोगा निलंबित 
मामले की गंभीरता को देखते हुए मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों दरोगाओं को निलंबित कर दिया। अनुज तिवारी पलसो चौकी के प्रभारी थे, जबकि सुरेंद्र सिंह यादव थाने पर तैनात थे।

Also Read

लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

5 Oct 2024 08:55 PM

फिरोजाबाद यूपी में अपराधियों को पुलिस का खौफ : लूट के आरोपी ने व्हीलचेयर पर जाकर थाने में किया सरेंडर

यूपी में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ साफ नजर आ रहा है। फिरोजाबाद में एक लूट के दौरान घायल हुए आरोपी ने अपने परिजनों के साथ व्हीलचेयर पर थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया... और पढ़ें