ऑथर A K Sharma

Etah News : गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार और ट्रैक्टर में टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल

गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार और ट्रैक्टर में टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल
UPT | कार और ट्रैक्टर में टक्कर में 3 की मौत

Jun 16, 2024 13:40

एटा जिले के थाना रिजोर क्षेत्र के ईशन नदी के पास बस को ओवरटेक करने के चक्कर में कार और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत हो गई। इससे कार और टैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार सास बहू सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग...

Jun 16, 2024 13:40

Etah News : जनपद एटा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। दोनों की आमने सामने की टक्कर इतनी भीषण थी की कार और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। शव का पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

ईशन नदी के पास हुआ हादसा
हादसा एटा जिले के थाना रिजोर क्षेत्र के ईशन नदी के पास का है, जहां बस को ओवरटेक करने के चक्कर में कार और ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत हो गई। दोनों की अमाने-सामने की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार सास बहू सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। 

परिवार में मचा कोहराम 
वहीं एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि हादसे का शिकार लोग शिकोहाबाद, सिरसागंज के रहने वाले थे, जो देर रात ऑल्टो कार से गंगा दशहरा पर गंगा स्नान करने के लिए तीर्थ नगरी सोरों जी गए थे और स्नान करने के बाद वापस लौट रहे थे, तभी बस को ओवर टेक करते समय कार और ट्रैक्टर की आमने सामने की भीषण टक्कर हो गई। 

Also Read

6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

5 Jul 2024 07:46 PM

हाथरस Hathras Stampede : 6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

आयोग की टीम सुबह 11 बजे हाथरस पहुंचेगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक टीम के डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों से बात करेगी।दोपहर एक बजे टीम घटनास्थल फुलरई मुगलगढ़ी के लिए रवाना हो जाएगी... और पढ़ें