Etah News : सड़क हादसे में पिता और दो पुत्रों समेत चार की मौत, दो की हालत गंभीर

सड़क हादसे में पिता और दो पुत्रों समेत चार की मौत, दो की हालत गंभीर
UPT | सड़क हादसे में मृतकों की फाइल फोटो।

May 24, 2024 18:34

शिकोहाबाद रोड पर रात आठ बजे दो बाइकों की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की पिता और दो पुत्रों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई...

May 24, 2024 18:34

Etah News : शिकोहाबाद रोड पर हुए हादसे में पिता और दो पुत्रों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक पर सवार उछलकर काफी दूर सड़क पर जा गिरे। हादसे की सूचना मिलने पर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें आगरा रेफर किया गया है। 

ये है पूरा मामला
घटना शिकोहाबाद रोड पर गांव बाकलपुर के पास सामने हुई। रिजोर थाना क्षेत्र के गांव गुमानपुर निवासी 45 वर्षीय महावीर सिंह गुरुवार को अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ बाइक से अपनी ससुराल में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम के बाद वह शाम को बाइक से अपने घर आ रहे थे। रात आठ बजे शिकोहाबाद रोड पर गांव बाकलपुर के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा। जहां उपचार के दौरान महावीर, उनके नौ वर्षीय बेटे पीयूष और सात वर्षीय बेटे यश और दूसरी बाइक के चालक एटा निवासी ललित की मौत हो गई। जबकि महावीर की पत्नी नीरज देवी और दूसरी बाइक पर सवार राजा गंभीर रूप से घायल हैं। नीरज देवी और राजा को आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

इस वजह से हुआ हादसा
हमने अक्सर सुना है छोटी सी लापारवाही बड़े हादसे का कारण बनती है। दोपहिया वाहन सिर्फ दो लोगों के बैठने के लिए होता है। बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन लोग बैठे थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था। हेलमेट पहना होता तो शायद उन लोगों की जान बच जाती। चार लोगों की मौत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोटर साइकिलें कितनी तेज रफ्तार में थीं।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने कहा कि वे सभी ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे। यातायात नियम लोगों की सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं। यातायात नियमों का पालन नहीं करने से दुखद दुर्घटनाएं होती हैं। जो नियम बनाए गए हैं, उनका पालन अवश्य करें, बिना हेलमेट के बाइक न चलाएं।

Also Read

6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

5 Jul 2024 07:46 PM

हाथरस Hathras Stampede : 6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

आयोग की टीम सुबह 11 बजे हाथरस पहुंचेगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक टीम के डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों से बात करेगी।दोपहर एक बजे टीम घटनास्थल फुलरई मुगलगढ़ी के लिए रवाना हो जाएगी... और पढ़ें