Aligarh News : बड़ी साजिश नाकाम, इलाके में कटे सीसीटीवी के तार देख लोग हुए सर्तक

बड़ी साजिश नाकाम, इलाके में कटे सीसीटीवी के तार देख लोग हुए सर्तक
UPT | सीसीटीवी कैमरे का तार काटने पर बाजार बंद

Feb 15, 2024 16:07

अलीगढ़ में संवेदनशील इलाके में सीसीटीवी कैमरे का तार काटने से दुकानदारों में रोष व्याप्त हो गया।पुलिस द्वारा कार्रवाई में देरी करने पर दुकानदारों ने बाजार बंद कर दिया।

Feb 15, 2024 16:07

Short Highlights
  • सीसीटीवी कैमरे के तार काटे जाने से दुकानदारों में रोष 
  • माहौल खराब करने की कोशिश 
Aligarh News : अलीगढ़ में अति संवेदनशील इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के तार काटने को लेकर विवाद हो गया। जिसको लेकर के व्यापारियों ने दुकानें भी बंद कर दी। घटना थाना ऊपरकोट कोतवाली के फर्श बाजार की है, जो कि अति संवेदनशील इलाकों में आता है। सीसीटीवी कैमरे के तार काटने की सूचना पर पुलिस काफी देर से आई। जिसको लेकर दुकानदारों में नाराजगी भी दिखी। माहौल बिगड़ते देख भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया। पुलिस ने मौके से दो गैर समुदाय की महिलाओं को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई महिलाओं ने दुकानदारों और मीडिया कर्मी से बदसलूकी भी की। वहीं बिल्डिंग में ऊपर रहने वाले युवक पर शराब के नशे में हंगामा करने का भी आरोप लगाया है।

सीसीटीवी कैमरे के तार काटे
फर्श बाजार अति संवेदनशील इलाकों में आता है। जहां सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन गुरुवार को दुकानदारों ने देखा कि सीसीटीवी कैमरे के तार कटे हुए हैं। जिसको लेकर विवाद बढ़ गया, हालांकि इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन मौके पर पुलिस भी देर से पहुंची। जिससे नाराज दुकानदारों ने बाजार बंद कर दिया। स्थानीय निवासी अजय कुमार ने बताया कि मैं अपनी दुकान की सेफ्टी और सड़क पर आने जाने वालों के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए था। जिसे देर रात में काट दिया गया। इसकी शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं करने पर व्यापारियों ने मार्केट बंद कर दिया। अजय ने बताया कि शेखू नाम के व्यक्ति ने सीसीटीवी के तार कटे हैं। 

माहौल खराब करने की कोशिश 
फर्श बाजार में अधिकतर ज्वेलर्स की दुकानें हैं। जहां लोगों ने सुरक्षा के नजरिया से सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। अलीगढ़ सर्राफा संगठन के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के तार काट दिए गये। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है । उन्होंने बताया की ऐसी हरकत कर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। विजय अग्रवाल ने बताया कि अगर पुलिस इसमें सख्त कार्रवाई करती है, तभी बाजार खोला जाएगा। मौके पर क्षेत्राधिकार प्रथम अभय कुमार पांडे भी मौके पर पहुंच कर व्यापारियों से बातचीत की और कार्रवाई का भरोसा दिया है। 

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें