कोर्ट के आदेश पर भाजपा सांसद सतीश गौतम पर दर्ज हुआ मुकदमा : पीड़ित का आरोप-एमपी ने फोन पर दी थी धमकी, कहा था-तुम्हें गायब करवा दूंगा

पीड़ित का आरोप-एमपी ने फोन पर दी थी धमकी, कहा था-तुम्हें गायब करवा दूंगा
UPT | भाजपा सांसद सतीश गौतम।

Jul 30, 2024 21:59

पूर्व सांसद प्रत्याशी और आरटीई कार्यकर्ता पं. केशवदेव ने सतीश गौतम पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि सांसद ने मुझे फोन पर धमकाया था। कहा था कि मैं तुम्हें गायब करवा दूंगा और लाश का पता नहीं चलेगा।

Jul 30, 2024 21:59

Aligarh News : अलीगढ़ में मंगलवार को तीन बार के भाजपा सांसद सतीश गौतम पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश पर हुआ है। मुकदमा जान से मारने की धमकी देने और किडनैपिंग की कोशिश की धारा में लिखा गया है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक पूर्व सांसद प्रत्याशी और आरटीई कार्यकर्ता पं. केशवदेव ने सतीश गौतम पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि सांसद ने मुझे फोन पर धमकाया था। कहा था कि मैं तुम्हें गायब करवा दूंगा और लाश का पता नहीं चलेगा। केशवदेव ने आरोप लगाया कि इस मामले में उन्होंने थाने में तहरीर दी थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई थी। इसके बाद मैं अदालत गया। अब पुलिस पीड़ित का बयान लेगी।

हमला कराने का लगाया है आरोप
पीड़ित ने आरोप लगाया कि 3 अक्टूबर 2023 को उनके घर के दरवाजे काले रंग की गाड़ी आकर रुकी। उसमें से दो लोग उतरे। उन लोगों ने खुद को सांसद का कार्यकर्ता बताते हुए साथ चलने को कहा। केशवदेव ने बीमारी की बात कहकर उन लोगों के साथ जाने से मना कर दिया था। इस पर उन लोगों ने सांसद से मोबाइल फोन से बात कराई। केशव का आरोप है कि सांसद ने उन्हें अपशब्द कहे और जान से मारने की धमकी भी दी।

इस बात पर है दोनों के बीच विवाद
पं. केशवदेव ने सांसद सतीश गौतम के खिलाफ पहले से एक वाद दाखिल कर रखा है। इसमें उन्होंने सांसद पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सांसद ने पहली बार चुनाव लड़ने से पहले अपनी घोषणा में कहा था कि वह एएमयू से जिन्ना की तस्वीर हटवा देंगे। उनका एक कार्यकाल अच्छे से पूरा हो गया था और वह 2019 में दोबारा जीत गए। दूसरा कार्यकाल भी आधा गुजर गया, लेकिन वह एएमयू से जिन्ना की तस्वीर नहीं हटवा पाए। जबकि इसी वादे को आधार बनाकर वह जीते थे। इस मुकदमे की सुनवाई जारी है। केशवदेव का कहना है कि सांसद लगातार वादाखिलाफी के इसी मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहे थे। इसी के चलते उनके घर पर अपने लोगों को भेजा था।

20 अगस्त को दर्ज किए जाएंगे बयान
पं. केशवदेव के वकील ने बताया कि सांसद सतीश गौतम ने पीड़ित को अपने आदमी भेजकर अपहरण की कोशिश की थी। जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद उन्होंने एमपी-एमएलए कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए वाद के रूप में इसे दर्ज कर लिया है। अब मामले की जांच की जाएगी। 20 अगस्त को केशवदेव के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

सांसद पर लगे हैं ये भी आरोप
अलीगढ़ में 30 सितंबर 2023 को भाजपा सांसद सतीश गौतम ने भरे मंच पर एक महिला विधायक से आपत्तिजनक हरकत की थी। इसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि सांसद बगल में बैठी शहर महिला विधायक मुक्ता संजीव राजा से अभद्रता कर रहे हैं। वह पहले विधायक का हाथ दबाते हैं। इसके बाद उनके दोनों कंधों को दबाते दिख रहे हैं। अचानक हुई इस हरकत से महिला विधायक मुक्ता संजीव राजा थोड़ा घबरा जाती हैं, लेकिन जल्द ही संभलकर उन्होंने सांसद को खुद से दूर हटा दिया। इतना ही नहीं, कुछ देर बाद महिला विधायक ने अपनी सीट भी बदल दी। यह पूरा वाकया सांसद के बगल में बैठे बरौली विधायक और पूर्व मंत्री ठा. जयवीर सिंह चुपचाप देखते रहे।

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें