Etah Breaking : बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
UPT | एटा पुलिस की बड़ी सफलता

Feb 11, 2024 17:25

10 फरवरी को दोपहर में मासूम बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी वह अचानक लापता हो गई, परिजनों ने उसको ढूंढने का प्रयास किया...

Feb 11, 2024 17:25

Etah News : एटा में पुलिस ने 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या का बड़ा खुलासा किया है। दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार की सुबह बच्ची का शव खेत में मिला था। पुलिस द्वारा किए खुलासे में पता चला कि गांव के ही युवक ने बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर घटना को दिया था।

क्या था पूरा मामला
आपको बता दें कि पूरा मामला एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव का है जहां 10 फरवरी को दोपहर में मासूम बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी वह अचानक लापता हो गई, परिजनों ने उसको ढूंढने का प्रयास किया लेकिन लड़की का कोई पता नहीं चल सका। बच्ची के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस विभाग की डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग टीम की मदद से गांव के पास सरसों के खेत में मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला।

पुलिस ने किया खुलासा
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने चॉकलेट का लालच देकर मासूम बच्ची को सरसों के खेत में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब मासूम बच्ची के चिल्लाने लगी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी जवाहर हत्या के बाद फरार हो गया था। खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Also Read

6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

5 Jul 2024 07:46 PM

हाथरस Hathras Stampede : 6 जुलाई को हाथरस कांड की होगी जांच, न्यायिक जांच आयोग करेगी घटनास्थल का मुआयना

आयोग की टीम सुबह 11 बजे हाथरस पहुंचेगी। सुबह 11 बजे से 12 बजे तक टीम के डीएम, एसपी व अन्य अधिकारियों से बात करेगी।दोपहर एक बजे टीम घटनास्थल फुलरई मुगलगढ़ी के लिए रवाना हो जाएगी... और पढ़ें