Hathras News : सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...
UPT | मृतक महिला का फाइल फोटो

Jun 28, 2024 16:34

यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नौगांव रोड पर दो बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की...

Jun 28, 2024 16:34

Hathras News : यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नौगांव रोड पर दो बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बाजार से घर जा रहे थे दंपति
आपको बता दें कि पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नौगांव के पास का है, जहां एक बाइक पर सवार पति-पत्नी बाजार से घर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में महिला ममता देवी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पति देवेंद्र सिंह को भी गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
एक्सीडेंट की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ​है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला की मौत के बाद परिवार और गांव में मातम छा गया है।

Also Read

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान AMU पहुंचे, कहा-एएमयू में सब हो रहा है बेहतर

30 Jun 2024 09:32 PM

अलीगढ़ Aligarh News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान AMU पहुंचे, कहा-एएमयू में सब हो रहा है बेहतर

 केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान रविवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय पहुंचे। वह यहां अपने करीब मिलने वाले परिवार के घर गमी में शामिल होने आए थे। और पढ़ें