हाथरस में छठी कक्षा के छात्र का अपहरण : ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था, बाइक सवार बदमाश उठा ले गए

ट्यूशन पढ़कर घर लौट रहा था, बाइक सवार बदमाश उठा ले गए
UPT | चेतन सिंह

Jul 08, 2024 01:18

हाथरस जिले में शनिवार की शाम ट्यूशन पढ़कर लौट रहे 6 वीं क्लास के छात्र को बाइक सवार 2 बदमाश अपहरण कर ले गए। छात्र को ले जाता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक ...

Jul 08, 2024 01:18

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक चौंकाने वाली घटना ने स्थानीय समुदाय को हिला कर रख दिया है। शनिवार की शाम को एक 12 वर्षीय छात्र का अपहरण कर लिया गया, जिससे क्षेत्र में भय और चिंता का माहौल पैदा हो गया है।

गांव कुमरई तिराहे के पास हुई घटना
घटना के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के गांव सरौठ निवासी रामेश्वर सिंह का पुत्र चेतन सिंह, जो कि 6वीं कक्षा का छात्र है, ट्यूशन  पढ़कर लौट रहा था। शाम के समय, जब वह गांव मई से अपने घर की ओर जा रहा था, तभी गांव कुमरई तिराहे के पास, दो अज्ञात व्यक्ति एक काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए। इन दोनों ने चेतन को पकड़ लिया और उसे जबरदस्ती अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। यह देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, लेकिन तब तक अपहरणकर्ता चेतन को लेकर वहां से भाग निकले।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश
घटनास्थल पर चेतन का स्कूल बैग और साइकिल छोड़ दी गई थी, जो बाद में वहीं पड़ी मिली। यह घटना इतनी तेजी से घटी कि स्थानीय लोग कुछ कर पाने से पहले ही अपराधी फरार हो गए। वहीं अपाचे बाइक सवार दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिससे पुलिस को जांच में मदद मिल सकती है। जैसे ही चेतन के परिवार को इस घटना की जानकारी मिली, वे तुरंत अपने बेटे की खोज में जुट गए। उन्होंने सादाबाद कोतवाली पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी और अपहृत छात्र तथा अपराधियों की तलाश में जुट गई।

चेतन के पिता ने शिकायत दर्ज कराई
चेतन के पिता ने पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले को अत्यंत गंभीरता से ले रहे हैं और चेतन को सुरक्षित वापस लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। 

Also Read

यूपी सरकार के मंत्री असीम अरुण बोले-हर परिवार की आय चार गुनी बढ़ानी है, तभी देश विकसित बन पाएगा

5 Oct 2024 05:57 PM

अलीगढ़ Aligarh News : यूपी सरकार के मंत्री असीम अरुण बोले-हर परिवार की आय चार गुनी बढ़ानी है, तभी देश विकसित बन पाएगा

यूपी सरकार में समाज कल्याण राज्य मंत्री असीम अरुण शनिवार को अलीगढ़ के खैर में आयोजित अमृत काल में सहभागिता कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। और पढ़ें