श्री दाऊजी महाराज मेले में विवाद : मोबाइल पर लड़की का वीडियो बनाने की कोशिश, परिजनों की आपत्ति पर दोनों पक्षों में बहस

मोबाइल पर लड़की का वीडियो बनाने की कोशिश, परिजनों की आपत्ति पर दोनों पक्षों में बहस
UPT | मारपीट के बाद दुकान पर जमा भीड़।

Sep 19, 2024 23:46

हाथरस में आयोजित मेला श्री दाऊजी महाराज में भारी भीड़ उमड़ रही है, लेकिन साथ ही रोजाना विवादों की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। मेले में मनोरंजन के लिए विभिन्न खेल-तमाशों के आयोजन के बीच, सुरक्षा और शांति बनाए रखना एक चुनौती बनता जा रहा है।

Sep 19, 2024 23:46

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस में आयोजित मेला श्री दाऊजी महाराज में भारी भीड़ उमड़ रही है, लेकिन साथ ही रोजाना विवादों की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। मेले में मनोरंजन के लिए विभिन्न खेल-तमाशों के आयोजन के बीच, सुरक्षा और शांति बनाए रखना एक चुनौती बनता जा रहा है। बीते दिनों झूला झूलते समय एक विवाद उस वक्त उत्पन्न हुआ जब एक युवक ने अपने मोबाइल से एक लड़की का वीडियो बनाने की कोशिश की। लड़की के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हो गई और मामला बढ़ गया। 

 दबंगों ने दुकान स्वामी से मारपीट कर सामान को सड़क पर फेंक दिया 
विवादों की कड़ी यहीं नहीं रुकी। बुधवार रात अध्धा के मोड़ पर स्थित एक कन्फेक्शनरी की दुकान पर भी हंगामा हो गया। मामूली बात पर दबंगों ने दुकान स्वामी से मारपीट कर दी और दुकान में रखे सामान को सड़क पर फेंक दिया, जिसमें आइसक्रीम की मशीन भी शामिल थी। यह घटना मेले में और अधिक तनाव पैदा कर गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे मामला और तूल पकड़ गया।

दुकान स्वामी ने तुरंत 112 पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया। दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया, जहां उनके खिलाफ शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की गई और चालान काटा गया। श्री दाऊजी महाराज मेले में हर रोज हजारों की संख्या में लोग जुट रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही बढ़ती भीड़ और असामाजिक तत्वों की वजह से माहौल तनावपूर्ण हो रहा है। पुलिस प्रशासन मेले में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की कोशिश कर रहा है, लेकिन विवादों की बढ़ती घटनाएं चुनौती बनी हुई हैं। 

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें