Hathras News : धान का पौधा लगा रहे दो भाइयों पर आसमान से गिरी बिजली, एक की मौत... 

धान का पौधा लगा रहे दो भाइयों पर आसमान से गिरी बिजली, एक की मौत... 
UPT | मृतक का फाइल फोटो।

Jul 10, 2024 15:06

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसका भाई झुलस गया। बुधवार की सुबह दोनों भाई खेत में धान की पौध रख रहे थे। तभी तेज बारिश...

Jul 10, 2024 15:06

Hathras News : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसका भाई झुलस गया। बुधवार की सुबह दोनों भाई खेत में धान की पौध रख रहे थे। तभी तेज बारिश के साथ अचानक से आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट पड़ी। खेत पर काम करते समय एक युवक के ऊपर आकाशीय बिजली गिरी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका भाई झुलस गया। घटना की सूचना मिलने पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। दूसरे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि मामला कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव इकबालपुर का है। यहां के  निवासी यशवंत और उसका भाई संदीप आज सुबह अपने खेत पर धान की पौध रख रहे थे। तभी तेज बारिश के साथ अचानक आकाशीय बिजली दोनों भाइयो पर गिर गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया। 

पुलिस ने की कार्रवाई
घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना इलाका पुलिस को दे दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। दूसरे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

Also Read

यूपी के नामी उद्यमी समेत 8 पर एफआईआर, पीड़िता ने पुलिस से बयां किया दर्द

20 Jul 2024 05:34 PM

अलीगढ़ अलीगढ़ में नौकरानी से गैंगरेप : यूपी के नामी उद्यमी समेत 8 पर एफआईआर, पीड़िता ने पुलिस से बयां किया दर्द

यूपी के अलीगढ़ में जाने-माने उद्यमी सुशील चौधरी और उनके बेटे तुषार समेत आठ लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में थाना बन्नादेवी में एक एफआईआर दर्ज... और पढ़ें