कासगंज में पुलिस सख्त :  हरियाणा से तस्करी करके लाई गई ढाई लाख की अवैध शराब पकड़ी, एक तस्कर गिरफ्तार

हरियाणा से तस्करी करके लाई गई ढाई लाख की अवैध शराब पकड़ी, एक तस्कर गिरफ्तार
UPT | पुलिस गिरफ्त में शराब तस्कर 

Apr 22, 2024 01:12

कासगंज जनपद में पुलिस और एसओजी टीम ने चैकिंग के दौरान अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है...

Apr 22, 2024 01:12

Kasganj News (Ayush Bharadwaj) : कासगंज जनपद में पुलिस और एसओजी टीम ने चैकिंग के दौरान अवैध शराब की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी के कब्जे एक गाड़ी मारुती ब्रेजा जिसमें 35 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। बरामद की गई शराब हरियाणा मार्का की है। जिसकी कीमत करीब 2,50,000 रुपये की बताई जा रही है।

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त
कासगंज जनपद में आगामी 7 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में पुलिस प्रशासन सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर है। पुलिस ने जिले की सीमाओं पर बैरियर लगाकर चैकिंग अभियान चला रही है। रविवार को कासगंज जिले की कोतवाली कासगंज पुलिस और एसओजी टीम ने कासंगज-सिकन्दराराऊ रोड पर स्थित नगला डुकरिया के पास चैकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

हरियाणा से तस्करी कर लाई गई थी शराब
पुलिस के अनुसार, गिरफ्त में आये आरोपी का नाम कपिल भडाना है। आरोपी हरियाणा प्रदेश के जनपद फरीदाबाद का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपीके कब्जे से मारुती ब्रेजा गाड़ी में तस्करी करके लाई जा रही 35 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का की बरामद की है। बरामद शराब की कीमत ढाई लाख रुपये बताई गई है। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें