Kasganj News : जुआ सट्टा माफिया की सम्पत्ति को पुलिस ने किया जब्त

जुआ सट्टा माफिया की सम्पत्ति को पुलिस ने किया जब्त
UPT | माफिया की सम्पत्ति जब्त कर उसके घर के बाहर खड़ी पुलिस

May 27, 2024 21:32

कासगंज जनपद में जुआ सट्टा माफिया की सम्पत्ति को जब्त किया गया है। पुलिस - प्रशासन ने सट्टा और जुआ के माफिया शाहिद उर्फ गुड्डू की ₹51 लाख 40 हजार की अवैध संपत्ति को जब्त कर लिया है।

May 27, 2024 21:32

Kasganj News : जनपद में जुआ सट्टा माफिया की सम्पत्ति को जब्त किया गया है। पुलिस - प्रशासन ने सट्टा और जुआ के माफिया शाहिद उर्फ गुड्डू की 51 लाख 40 हजार रूपये की अवैध संपत्ति को जब्त कर लिया है। पुलिस ने माफिया की संपत्ति जब्त करने से पहले मुनादी कर ढोल नगाड़े बजवाये। इलाके के लोगों को सचेत किया कि अगर सट्टा और जुआ जैसा गैर कानूनी काम किया जायेगा तो संपत्तियां पुलिस ऐसे ही जब्त करने का काम करेगी। पुलिस अब तक शाहिद उर्फ़ गुड्डू की दो करोड़ से अधिक की सम्पत्ति जब्त कर चुकी है।

अब तक करोड़ों की सम्पत्ति जब्त
पुलिस के मुताबिक, कासगंज शहर का रहने वाला आरोपी शाहिद उर्फ़ गुड्डू संगठित गिरोह चलाता है। सट्टे और जुआ जैसे गैरक़ानूनी काम कर धन अर्जित करता है। पुलिस इसके खिलाफ बीते समय में कई अपराधिक कार्रवाईयां की जा चुकी है। इस माफिया के द्वारा पूर्व में सट्टे और जुआ जैसे गैरक़ानूनी कामो में लिप्त होकर करोड़ो की अवैध सम्पत्ति अर्जित की गयी थी। पुलिस ने माफिया की अब तक दो करोड़ से अधिक की सम्पत्ति को जब्त कर लिया है।

माफिया के मकान को जब्त कर किया सील
जिलाधिकारी सुधा वर्मा के आदेश पर सदर एसडीएम संजीव कुमार और सीओ सदर अजीत चौहान के नेतृत्व में दो थानो की पुलिस ने शाहिद उर्फ़ गुड्डू की शहर के हुल्का मोहल्ला में अवैध रूप से बनाई गई 51 लाख 40 हजार की सम्पत्ति को जब्त कर लिया है। पुलिस ने सम्पत्ति को जब्त करने से पहले ढोल नगाड़े से मुनादी कराई। और माफिया के मकान को जब्त कर उस पर सील लगा दी। वहीं पुलिस ने इलाके के लोगों को अलाऊंस करके सचेत भी किया की अगर सट्टे और जुआ जैसे गैर क़ानूनी कार्य करोगे तो पुलिस सम्पत्ति जब्त करेगी।

Also Read

पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

19 Sep 2024 08:19 PM

अलीगढ़ एलीना खान से शिवांगी बनकर कलेक्ट्रेट में की शादी : पिता और भाई से है जान का खतरा, मुख्यमंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार 

गैर हिंदू संप्रदाय से ताल्लुक रखने वाली युवती ने हिंदू रीति रिवाज अपना कर कोर्ट में शादी कर ली। युवती ने तीन दिन पहले वीडियो वायरल कर परिजनों से जान का खतरा बताया था। और पढ़ें