अलीगढ़ में तनाव : दिनभर हंगामे के बाद एसएसपी संजीव सुमन बोले- शांति कायम करने के लिए कदम उठा रहे

 दिनभर हंगामे के बाद एसएसपी संजीव सुमन बोले- शांति कायम करने के लिए कदम उठा रहे
UPT | ऊपरकोट इलाके में मौजूद भीड़

Jun 20, 2024 00:30

अलीगढ़ में चोरी के शक में गैर समुदाय के युवक की पीट- पीट कर हत्या करने के मामले में एसएसपी संजीव सुमन ने अपडेट दिया है । उन्होंने बताया कि एक मुस्लिम युवक चोरी करने के इरादे से हिंदू व्यापारी के घर में घुसा था।

Jun 20, 2024 00:30

Short Highlights
  • पुलिस घटना को लेकर काम कर रही है 
  • शांति में दें सहयोग, बहकावे में न आये 
Aligarh News : अलीगढ़ में चोरी के शक में गैर समुदाय के युवक की पीट- पीटकर हत्या के मामले में एसएसपी संजीव सुमन ने अपडेट दिया है । उन्होंने बताया कि एक मुस्लिम युवक चोरी करने के इरादे से हिंदू व्यापारी के घर में घुसा था। उसके बाद उस परिवार के लोगों ने और कुछ स्थानीय लोगों ने उस व्यक्ति के साथ मारपीट की। तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस कार्रवाई के बाद पुलिस अलर्ट हो गई और सभी जगह फोर्स लगाया गया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और दोपहर दो बजे आज मृतक को सुपर्द ए खाक कर दिया गया।

पुलिस शांति के लिए जुटी
बुधवार को हिंदू पक्ष द्वारा धरना दिया गया। दोनों समुदाय के बीच थोड़ा बहुत टेंशन भी हुआ। वही, मीडिया में पथराव की बात कही जा रही है। एसएसपी संजीव सुमन ने दावा किया कि कहीं पर भी पथराव नहीं हुआ है। सिचुएशन बिल्कुल कंट्रोल में है। कानून व्यवस्था बिल्कुल स्थिर है, जो दोनों पक्षों के बीच टेंशन थी और जो उनकी मांगे थी, पुलिस दोनों पक्षों से निरंतर वार्ता में है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में अपना काम कर रही है। जो भी न्यायोचित होगा, उन सभी पर हम कार्रवाई अमल में लायेंगे और शहर में शांति कायम करेंगे।

शांति में दें सहयोग, बहकावे में न आएं
बीती रात मामू भांजा क्षेत्र में एक व्यापारी के यहां चोरी छिपे घुसने के दौरान पीटे जाने से हुई एक युवक की मौत को दुर्भाग्य पूर्ण घटना बताते हुए मानव उपकार संस्था के चेयरमैन पंकज धीरज ने दोनों समुदायों से शांत माहौल को न बिगड़ने देने और किसी के बहकावे में न आने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि पुलिस प्रशासन अपना काम कर रहा है। माहौल बिगड़ने से केवल शहर की फिज़ा देश प्रदेश में खराब ही नहीं होती , बल्कि दोनों समुदायों का व्यापार भी प्रभावित होता है ।

Also Read

सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

28 Jun 2024 04:12 PM

हाथरस Hathras News : सड़क हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, जानें कैसे हुआ हादसा...

यूपी के हाथरस जिले की कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव नौगांव रोड पर दो बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की... और पढ़ें