Aligarh News : स्कार्पियों से कीचड़ की छींटें पड़ने पर हुआ बवाल, विवाद में चले लाठी-डंडे, दो लोग घायल  

UPT | बरसात के पानी का छींटा पड़ने पर हुआ विवाद

Sep 13, 2024 01:53

अलीगढ़ में बारिश के दौरान स्कार्पियों गाड़ी से बाइक सवार पर कीचड़ की छींटें कपड़ों पर पड़ने से बवाल हो गया। इसके बाद स्कार्पियों सवार लोग और बाइक सवार के बीच मारपीट हो गई।

Short Highlights
  • पुलिस के सामने ही चले लाठी-डंडे 
  • बरसात के पानी का छींटा पड़ने पर हुआ विवाद  
Aligarh News : अलीगढ़ में बारिश के दौरान स्कार्पियों गाड़ी से बाइक सवार पर कीचड़ की छींटें कपड़ों पर पड़ने से बवाल हो गया। इसके बाद लाठी डंडे लेकर स्कार्पियों सवार लोग और बाइक सवार के बीच मारपीट हो गई। बाइक सवार और उनके समर्थकों ने कार के शीशे पर जमकर लाठी - डंडे बरसाए । बताया जा रहा है कि इस घटना में दो लोग घायल हो गए ।  घटना का लाइव वीडियो मोबाइल कैमरे में किसी ने कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। यह घटना लोधा थाना क्षेत्र के खैरेश्वर चौराहे की बताई जा रही है। 

पुलिस के सामने ही चले लाठी डंडे 
इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद दिख रही है । पुलिस के सामने ही  वबाल किया जा रहा है। लाठी - डंडों से हमला किया जा रहा है।  जब कि पुलिस रोक नहीं सकी। वहीं घटना का वीडियो प्रसारित होने पर  पुलिस ने संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरु कर दी है। स्कार्पियों सवार युवक मौके से फरार हो गये। गुरुवार को अलीगढ़ में भारी बारिश के दौरान यह घटना घटी ।

बरसात के पानी का छींटा पड़ने पर हुआ विवाद  
घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी द्वितीय राकेश कुमार सिसोदिया ने बताया कि थाना लोधा क्षेत्र में बरसात के पानी का छींटा पड़ जाने के कारण आपस में झगड़ा हो गया। जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम रवाना की गई हैं । कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Also Read