Amethi News :  गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम पर राहुल गांधी को मिली धमकी, फेसबुक पोस्ट को लेकर कांग्रेस के लोग आक्रोशित

UPT | गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और राहुल गांधी का फोटो।

Oct 23, 2024 00:43

लारेंस बिश्नोई बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है, सलमान खान को धमकी देने के बाद अब लारेंस बिश्नोई की फोटो लगाकर फेसबुक पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को...

Amethi News : लारेंस बिश्नोई बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है, सलमान खान को धमकी देने के बाद अब लारेंस बिश्नोई की फोटो लगाकर फेसबुक पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को धमकी दी गई है। बुद्धादित्य मोहंती नामक व्यक्ति के नाम आईडी से  धमकी दी गई, धमकी के बाद कांग्रेसी आक्रोशित हैं। मंगलवार को केस दर्ज कराने के लिए अमेठी में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मुंशीगंज थाने पर प्रदर्शन किया। वहीं दूसरी तरफ वाराणसी में भी केस दर्ज कराने के लिए कांग्रेसी सिगरा थाने पर पहुंचे।



कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोशित
जानकारी के मुताबिक, फेसबुक पोस्ट पर यूजर ने अपने पोस्ट में अंग्रेजी में लिखा है कि जर्मनी के पास गेस्टापो था, इजरायल के पास मोसाद है, यूएसए के पास सीआईए है अब भारत के पास लारेंस बिश्नोई है। लिस्ट में अगला नाम ओवैसी और राहुल गांधी का होना चाहिए। पोस्ट सामने आने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक आक्रोशित हो गए। अमेठी में एनएसयूआई के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष सुमित तिवारी की अगुवाई में मुंशीगंज थाने पहुंचे। वहां प्रदर्शन करते हुए एक तहरीर थाना प्रभारी शिवाकांत त्रिपाठी को सौंपी। इस दौरान मौजूद सभी ने फेसबुक यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि पोस्ट में गैंगस्टर लारेंस बिस्नोई का महिमामंडन कर हिंसा भड़काने की कोशिश की गई है। ऐसी धमकियां राहुल गांधी की सुरक्षा के लिए खतरा है। पिछली घटनाओं से पता चलता है कि ऑनलाइन धमकियां हिंसा में बदल गई हैं और राजनैतिक लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।

फेसबुक यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग
अभिषेक, गंगा पांडे, कमल पांडे आदि एनएसयूआई नेताओं ने पोस्ट करने वाले फेसबुक यूजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। एसएचओ शिवाकांत त्रिपाठी ने कहा कि प्रकरण की जांच की जा रही है। उधर, वाराणसी में भी कांग्रेसियों ने इसे लेकर विरोध जताया। सिगरा थाने में केस दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

Also Read