Amethi News : अमेठी में पेड़ से टकराई पिकअप 16 लोग घायल,सत्संग में शामिल होने जा रहे थे लोग।

UPT | घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज।

Oct 04, 2024 14:52

अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।पिकअप सवारियों से खचाखच भरी थी।पिकअप पर कुल 16 लोग सवार थे।सभी लोग जिले के टीकर माफी में सत्संग में शामिल होने जा रहे थे।

Amethi News : अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे उसमें सवार 16 लोग घायल हो गए। यह हादसा प्रतापगढ़ मुसाफिर खाना मार्ग पर टिकरिया गांव के पास हुआ। घायल सभी लोग टीकर माफी धाम में आयोजित सत्संग में शामिल होने जा रहे थे।

टायर के फटने से हुआ हादसा
सूत्रों के अनुसार, पिकअप के टायर के फटने के कारण यह हादसा हुआ। घटना के तुरंत बाद, स्थानीय पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने 15 लोगों का इलाज शुरू कर दिया, जबकि एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को एम्स रायबरेली रेफर किया गया है। जिला अधिकारी निशा अन्नत और पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह ने जिला चिकित्सालय जाकर घायलों का हालचाल लिया। डीएम ने घायलों को बेहतर इलाज और अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभी घायलों को हर संभव मदद प्रदान की जाएगी। 



16 लोग घायल
घटनास्थल पर पहुंचकर जिला अधिकारी ने बताया कि पिकअप में 16 लोग सवार थे, जो एक गांव से सत्संग के लिए जा रहे थे। अचानक रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने बताया कि पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया है, जिससे मामले की जांच में मुश्किलें आ सकती हैं। प्रशासन ने इस हादसे के बाद सतर्कता बरतने की अपील की है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों। 

Also Read