Amethi News : ईयर फोन ने ले ली दो युवकों की जान, ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आए... 

UPT | बनी रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आए दो युवक।

Sep 28, 2024 13:23

उत्तर प्रदेश के अमेठी में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी इंटर सिटी ट्रेन आ गयी। कान में ईयर फोन लगे होने की वजह से ट्रेन की आवाज नहीं...

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक कान में ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। तभी इंटर सिटी ट्रेन आ गयी। कान में ईयर फोन लगे होने की वजह से ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई दी और दोनों युवकों को ट्रेन ने टक्कर मार दी। ट्रेन की टक्कर से दोनों युवक बगल के तालाब में जा गिरे और उनकी मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस के अलावा जीआरपी और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला लखनऊ वाराणसी रेल खंड स्थित बनी रेलवे स्टेशन के नजदीक एंधी रेलवे क्रासिंग के पास का है। आज सुबह तीन युवक शौच के लिए रेलवे लाइन की तरफ गए थे। तभी प्रतापगढ़ से कानपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ने दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गयी। एक युवक बाल बाल बच गया। घटना की सूचना पाकर गौरीगंज पुलिस, आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और मृतक युवकों के शव को तालाबा बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे में बचे युवक के मुताबिक, दोनों अपने कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे लाइन पार कर रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आ गए और तालाब में जा गिरे।

टीन शेड लगाने आये थे श्रमिक
घटना स्थल के पास ही अनिल मिश्र के अनाज के गोदाम का निर्माण चल रहा था, जिसमें कई मजदूर टीन शेड लगाने दूसरे जिलों से आए थे। इसी में काम करने सीतापुर का रहने वाला प्रमोद यादव और लखीमपुर खीरी का रहने वाला रोहित भी आया था, जो आज हादसे का शिकार हो गए। पुलिस मृतकों के परिजनों को सूचना देने का प्रयास कर रही है।

Also Read