Ayodhya News : गैंगरेप प्रकरण पर बोले अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद- घटना निंदनीय है, राजनीति न करे भाजपा

UPT | सपा सांसद अवधेश प्रसाद

Aug 04, 2024 08:16

भदरसा गैंग रेप मामले में अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि घटना निंदनीय है। इसकी इतनी निंदा की जाए कि शब्द कम पड़ जाएं

Short Highlights
  • कानून के दायरे में जो भी दोषी हो उसके खिलाफ की जाए कड़ी कार्रवाई
  • समाजवादी पार्टी पीड़िता के साथ खड़ी है इसमें कोई शक नहीं

Ayodhya News : भदरसा गैंग रेप मामले में अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि घटना निंदनीय है। इसकी इतनी निंदा की जाए कि शब्द कम पड़ जाएं। असल दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए लेकिन राजनीति नहीं। यह समय राजनीति का नहीं है लेकिन भाजपा राजनीति कर रही है। अयोध्या के भदरसा में नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप की घटना पर मीडिया को वक्तव्य दे रहे सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि यह बेहद दर्दनाक और शर्मनाक घटना है।

इस घटना में शामिल सभी लोगों की जांच होनी चाहिए। सच्चाई का पता लगाना चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ पूरी ताकत से कार्रवाई होनी चाहिए। और जहां तक पीड़ित की बात है तो हमारी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित के साथ खड़ी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारतीय जनता पार्टी इस पर राजनीति कर रही है। मैं ऐसे लोगों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि यह राजनीति का क्षण नहीं है। कहा कि पुलिस, प्रशासन, आईओ किसी के दबाव में काम न करें। घटना के दोषी को कानून के दायरे में रखकर कार्रवाई कीजिए। उसकी (पीड़िता) आर्थिक रूप से भी मदद की जानी चाहिए।

निर्दोषों को फंसाया नहीं जाना चाहिए,  डीएनए परीक्षण कराया जाना चाहिए 
अयोध्या सांसद का कहना है कि जिसका भी सम्बन्ध इस घटना से है। उसका डीएनए टेस्ट होना चाहिए जिससे दूध का दूध पानी का पानी अलग हो जाए। दोहराया कि समाजवादी पार्टी पीडिता के साथ है इसमें कोई शक नहीं होनी चाहिए। जबकि भाजपा राजनीति कर रही है। उसके पास कोई काम नहीं है। उसे न बेरोजगारी दिखती है और न ही महंगाई। जन समस्याओं से उसका कोई वास्ता नहीं है। कहा कि सिर्फ यादव व मुसलमान उसके जद में हैं। अभी भारी बरसात में 16 से 18 युवा गोमतीनगर में सड़क के पानी पर हुड़दंग कर रहे थे लेकिन मुख्यमंत्री सदन में सिर्फ मुसलमान और यादव जाति के लड़के का नाम ले रहे थे। जबकि मैं कहता हूँ कि अपराधी सिर्फ अपराधी है। उसकी कोई जाति नहीं होती है।

नेता हूं, हजारों लोग मिलते हैं, सेल्फी लेते और फोटो खिंचवाते हैं 
भदरसा गैंगरेप के मुख्य आरोपी मोईन खान के साथ अपनी फोटो के बाबत सांसद अवधेश प्रसाद का कहना है कि नेता हूं। अयोध्या सांसद हूं। बिहार, उड़ीसा, झारखंड यहां तक कि दिल्ली में भी लोग आकर मिलते हैं। फ़ोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट करते हैं। ऐसी स्थिति लगभग सभी नेताओं के साथ है। बीएचयू रेपकांड में आरोपी की फोटो मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री स्वतन्त्रदेव सिंह के साथ है। जबकि सच्चाई यह है कि मैंने कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति को अपने पास नहीं आने दिया जिसका अपराध से थोड़ा सा भी संबंध हो।' 

Also Read