योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा : गौसेवा करके दिया गौ संरक्षण का संदेश, गौशाला में किया पौधारोपण

UPT | गौ सेवा करते सीएम योगी

Sep 05, 2024 17:37

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या का दौरा किया। यहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने...

Short Highlights
  • श्रीराम गौशाला समिति की कारसेवकपुरम स्थित गौशाला में  सीएम योगी ने की गौसेवा
  • कैंपस में ही पौधरोपण कर सीएम ने पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश
Ayodhya News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या का दौरा किया। यहां उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कारसेवकपुरम परिक्रमा मार्ग पर स्थित श्रीराम गौशाला समिति की गौशाला में पहुंचकर गायों की सेवा की। सीएम योगी ने गायों को पुचकारा और उन्हें चारा भी खिलाया। इस आयोजन के माध्यम से मुख्यमंत्री ने गौसेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाया है। इसके अलावा उन्होने गौशाला परिसर में पौधारोपण भी किया।

गौशाला परिसर में किया सीएम ने पौधारोपण
अयोध्या दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति भी अपनी प्रतिबद्धता दिखायी। उन्होंने कारसेवकपुरम कैंपस में पौधरोपण किया, जिससे पर्यावरण को बचाने के प्रयासों को बल मिला। यह पहल राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे गौ संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के कार्यक्रमों का हिस्सा है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने इन गतिविधियों के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का संदेश दिया।

सीएम ने अपने विजन को रखा समाज के सामने  
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरे के दौरान सीएम योगी ने राज्य सरकार की योजनाओं की दिशा को दर्शाया। गौसेवा और पौधरोपण जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से उन्होने ने अपने विजन को समाज के सामने रखा। राज्य सरकार द्वारा गौ संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के लिए चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। 

Also Read