जमीनी विवाद में महिलाओं ने किया हंगामा : घर के बाहर खड़ी कार को ईंट से तोड़ा, धक्का देकर गड्ढे में गिराया

UPT | जमीनी विवाद में महिलाओं ने किया हंगामा

Oct 16, 2024 00:02

आजमगढ़ के एक गांव में जमीन को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Short Highlights
  • जमीनी विवाद में महिलाओं ने किया हंगामा
  • घर के बाहर खड़ी कार को ईंट से तोड़ा
  • पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Azamgarh News : आजमगढ़ के एक गांव में जमीन को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पक्ष की महिलाएं दूसरे पक्ष के घर के बाहर खड़ी गाड़ी को ईंट से कूच देती हैं। इतने से भी मन नहीं भरा, तो कार को धक्का देकर गड्ढे में गिरा दिया गया।

पत्नी के साथ रहता है शख्स
जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला कैथी शंकरपुर गांव का है। यहां रुद्रपुर चेवार निवासी प्रदीप उर्फ सजीवन का कैथी शंकरपुर गांव में ससुराल है। वह यहां अपनी पत्नी के साथ नेवासे पर रहता है। शनिवार को वह अपने घर की छत पर जोड़ाई कर रहा था। तभी कुछ महिलाओं सहित एक उत्तेजित भीड़ ने उसके घर पर हमला बोल दिया।

कार में की तोड़-फोड़
महिलाओं ने उसके घर के बाहर खड़ी कार के शीशे और हेडलाइट को ईंट से कूचकर तोड़ दिया। कार के क्षतिग्रस्त होने के बाद उन लोगों ने उसे धक्का देकर गड्ढे में गिरा दिया। इतना सब करने पर भी मन नहीं भरा, तो भीड़ में मौजूद एक शख्स ने वहां पड़ा पत्थर चलाकर प्रदीप को मार दिया। गनीमत रही कि पत्थर उसे लगा नहीं।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई, तो डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस टीम ने मामला शांत कराया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। अब इस संबंध में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Also Read