Ballia News : डीएम ने नरहीं के पास मंगई नदी पर निर्माणाधीन पुल ​का किया निरीक्षण

UPT | निरीक्षण करते डीएम

Jul 30, 2024 19:52

जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने मंगलवार को विकास खंड सोहांव क्षेत्र के नरहीं गांव के सामने मंगई नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण किया। पुल के...

Short Highlights
  • बाधाओं को दूर कर शीघ्र शुरू कराएं अप्रोच मार्ग का निर्माण : डीएम
  • गुणवत्ता का रखें विशेष ख्याल, देरी होने पर तय होगी जवाबदेही
Ballia News : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने मंगलवार को विकास खंड सोहांव क्षेत्र के नरहीं गांव के सामने मंगई नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण किया। पुल के पिलर आदि पर तो संतोष जताया, लेकिन निर्माण कार्य फरवरी महीने से बंद होने पर नाराजगी जताई। कार्य बंद होने का कारण जाना और समस्याओं को दूर कर अप्रोच मार्ग का कार्य शुरू कराने का निर्देश दिया।

विवाद खत्म कर तेजी से कराएं एप्रोच का निर्माण
जिलाधिकारी ने पुल के ऊपर व चारों तरफ भ्रमण कर कार्य की गुणवत्ता को परखा। पुल के नीचे जाकर एक-एक कार्य को बारीकी से देखा। निरीक्षण के दौरान मौजूद सेतु निगम के सहायक अभियंता ने बताया कि पुल के दोनों तरफ अप्रोच मार्ग पर विवाद था। जिसमें एक तरफ विवाद खत्म करा लिया गया है। दूसरी तरफ थोड़ी बहुत दिक्कत है। 

अप्रोच का निर्माण भी तेजी से कराएं
जिलाधिकारी ने सवाल किया कि पुल निर्माण शुरू करने से पहले ही ये सब क्लियर क्यों नहीं किया गया। अब जो भी मामला है, उसे शीघ्र हल कराने का प्रयास करें और अप्रोच का निर्माण भी तेजी से कराएं। बता दें कि नरहीं में स्व. विनोद राय के घर के सामने मंगई नदी पर यह पुल बन रहा है। जो बैरिया-सागरपाली मार्ग से नरहीं को जोड़ता है।

Also Read