बलिया में तालाब में मिला सिर कटा शव : पुलिस के लिए शिनाख्त बनी चुनौती, जांच शुरू

UPT | तालाब में मिला सिर कटा शव :

Oct 25, 2024 17:32

बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के पड़री गांव के तालाब में एक युवती का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की स्थिति बेहद क्षत-विक्षत थी...

Ballia News : बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के पड़री गांव के तालाब में एक युवती का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की स्थिति बेहद क्षत-विक्षत थी, इससे पहचान करना मुश्किल हो गया। शरीर पर जींस थी और उसके पास सैंडल व दुपट्टा भी मिला। इससे युवती का शव होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

तालाब में उतराता हुआ मिला शव
अतरौला गांव का एक युवक मछली पकड़ने के लिए तालाब के पास गया। वहां उसे एक शव दिखाई दिया। जिसका सिर धड से अलग था। यह देख युवक घबरा गया और तुरंत मामले की सूचना ग्रामीणों को दी। इसके बाद ग्रामीणों ने उभांव पुलिस को बुलाया। पुलिस ने पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।



पुलिस के सामने चुनौती
शव की पहचान न हो पाने के कारण पुलिस के लिए मामले की जांच एक चुनौती बन गई है। उभांव थाना के एसएचओ विपिन सिंह ने बताया कि शव काफी पुराना होने की वजह से गल चुका है, जिससे पहचान मुश्किल हो गई है। पुलिस ने तालाब और आसपास के क्षेत्र में सिर की काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। एसएचओ ने कहा कि फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

ग्रामीणों में भय का माहौल
शव की स्थिति और उसके सिर के गायब होने से गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हैं और वे इस घटना से भयभीत हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घटना की पूरी जांच करने और शव की शिनाख्त के लिए हरसंभव प्रयास करने की बात कही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यह शव किसी लापता युवती का हो सकता है या किसी अन्य घटना से जुड़ा हुआ है।

Also Read