मनबढ़ों ने युवक को फाइटर से मारा : घड़ी और अंगूठी छिनी, घटना के चार दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा

UPT | symbolic image

Oct 16, 2024 22:55

बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कठहीं के बबुआपुर गांव में शनिवार को सुबह मनबढ़ युवकों ने एक युवक को फाइटर से हमला कर उसकी घड़ी और अंगूठी छीन ली...

Ballia News : बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कठहीं के बबुआपुर गांव में शनिवार को सुबह मनबढ़ युवकों ने एक युवक को फाइटर से हमला कर उसकी घड़ी और अंगूठी छीन ली। पीड़ित ने इस मामले में चार दिन पहले थाने पर तहरीर दी, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस द्वारा पीड़ित पर सुलह करने का दबाव बनाया जा रहा है।

यह है पूरा मामला
बबुआपुर निवासी नितीश उपाध्याय ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि गांव में योगी बाबा के मैदान में दुर्गा पूजा के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के अंतिम दिन, शनिवार को सुबह करीब दो बजे जब स्टेज पर नृत्य हो रहा था, तभी गांव के दो मनबढ़ों ने उन्हें भद्दी गालियां देना शुरू कर दिया। इसके बाद, उन्होंने नितीश के पास बैठे विक्की गुप्ता को जबरदस्ती उठाकर ले जाने का प्रयास किया। जब वह चिल्लाने लगा तो मेरे तथा गांव के ही पप्पू गुप्ता द्वारा मना करने पर दोनों मुझे मारने लगे। इस बीच एक ने मुझे फाइटर से प्रहार कर मेरा सिर फोड़ दिया और मेरे हाथ से घड़ी, सोने की अंगूठी लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस में जानकारी ली और उसके सिर से खून गिरता देख दवा कराने व तहरीर थाने में देने की बात कह कर चली गई।



पीड़ित ने थाने में तहरीर दी
गौरतलब है कि उसी दिन पीड़ित ने थाने में तहरीर दी, लेकिन चार दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पीड़ित का कहना है कि पुलिस उन्हें रोज थाने बुलाकर तहरीर बदलने और सुलह करने का दबाव बना रही है। इस प्रकरण में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। अभी मुझे तहरीर भी नहीं मिली है। पुलिस के इस रवैये से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। लोगों का कहना है कि पुलिस जानबुझ कर क्राइम को बढ़ावा दे रही है।

Also Read