लोकसभा चुनाव में लगाए गए वाहन स्वामियों के लिए लॉगबुक जमा करने का अंतिम अवसर : नहीं तो रुकेगा भुगतान, आप भी जानिए

UPT | वाहन स्वामियों के लिए लॉगबुक जमा करने का अंतिम अवसर।

Aug 31, 2024 17:05

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत लगाए गए 151 वाहन स्वामियों को अपना लॉगबुक जमा करने के लिए प्रशासन की ओर से अंतिम मौका दिया गया है।

Baliya News : लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत लगाए गए 151 वाहन स्वामियों को अपना लॉगबुक जमा करने के लिए तीन सितंबर तक का अंतिम मौका दिया गया है। जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि जिन वाहन स्वामियों ने अभी तक अपना लॉगबुक तहसील स्थित आपूर्ति कार्यालय या जिला पूर्ति कार्यालय में जमा नहीं किया है, वे इसे जल्द से जल्द जमा कराएं, अन्यथा उनका भुगतान रोक दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी संख्या में हल्के और भारी वाहनों का अधिग्रहण किया था 
अपर परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) अरुण कुमार राय ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी संख्या में हल्के और भारी वाहनों का अधिग्रहण किया गया था। इन वाहनों को निर्वाचन कार्य में प्रयुक्त करने के लिए लॉगबुक, ईंधन क्रेडिट कूपन पर्ची और रूटचार्ट जारी किए गए थे। चुनाव समाप्त होने के बाद, वाहन चालकों और स्वामियों को निर्देश दिया गया था कि वे अपने वाहन की दूरी और खाता विवरण सहित सभी जानकारी पीठासीन अधिकारी से प्रमाणित कराकर, इसे तहसील स्थित आपूर्ति कार्यालय या जिला पूर्ति कार्यालय में जमा कराएं ताकि वाहन को मुक्त करने का आदेश प्राप्त किया जा सके हालांकि, अभी भी 151 वाहन स्वामियों ने अपने लॉगबुक जमा नहीं किए हैं। इनमें 55 भारी वाहन और 96 हल्के वाहन शामिल हैं।

प्रशासन ने किया दूरभाष पर बार-बार संपर्क करने का प्रयास, बावजूद इसके दस्तावेज जमा नहीं किए 
प्रशासन ने इन वाहन स्वामियों से दूरभाष पर बार-बार संपर्क करने का प्रयास किया है, लेकिन बावजूद इसके, उन्होंने अपने दस्तावेज जमा नहीं किए हैं। एआरटीओ ने इन वाहन स्वामियों से अपील की है कि वे तीन सितंबर तक अनिवार्य रूप से अपना लॉगबुक और बैंक विवरण संबंधित कार्यालय में जमा कराएं। यदि वे ऐसा नहीं करते हैं, तो उनके वाहनों का भाड़ा भुगतान नहीं किया जाएगा, जिसकी पूरी जिम्मेदारी वाहन स्वामी की होगी। प्रशासन ने यह भी स्पष्ट किया है कि यह अंतिम चेतावनी है, और इसके बाद किसी भी प्रकार की छूट नहीं दी जाएगी। इसलिए, सभी वाहन स्वामियों से अनुरोध है कि वे समय रहते अपने दस्तावेज जमा कराएं और अपने भुगतान की प्रक्रिया को सुनिश्चित करें। 

Also Read