मुस्लिम लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म : पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़िए अपहरण के बाद नाबालिग को किस राज्य में ले गया आरोपी

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 09, 2024 00:50

बलिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया। परिजनों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Baliya News : यूपी के बलिया से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया। परिजनों ने थाने पहुंचकर तहरीर दी जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ये घटना उभांव थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लड़की के परिजनों की ओर से दर्ज कराई गयी शिकायत में बताया गया कि उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय मुस्लिम लड़की को पांच सितंबर को उसी गांव के रहने वाले 21 साल के आकाश गोंड ने अपने भाई सचिन के सहयोग से बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर आकाश और सचिन के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। 

नाबालिग ने बयान दिया आरोपी उसे गुजरात ले गया 
पुलिस ने लड़की को रविवार को बलिया के ही उभांव क्षेत्र में एक स्थान से मुक्त करा लिया। नाबालिग ने बयान दिया कि आकाश उसे अगवा कर गुजरात ले गया और उससे दुष्कर्म किया। बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म के आरोप और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा जोड़ी गई। वहीं, पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को थानाक्षेत्र के पड़सरा मोड़ से गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत मेंपेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

छेड़खानी का विरोध करने छत से फेंका
बलिया में ही छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती को छत से नीचे धक्का दे दिया। जमीन पर गिरने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। उधर पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

Also Read