मंत्री बनने के बाद बदले तेवर : गमछा और गब्बर वाले बयान पर ओपी राजभर की हुई किरकिरी, सवाल पूछने पर भड़के

UPT | गब्बर वाले बयान पर ओपी राजभर की हुई किरकिरी

Mar 08, 2024 19:12

ओपी राजभर के गब्बर सिंह वाले बयान पर किरकिरी होने के बाद अब उनकी तरफ से सफाई आई है। राजभर ने अब खुद को कमजोर औ वंचितों की लड़ाई में गब्बर बताया है।

Short Highlights
  • ओपी राजभर के बयान के बाद किरकिरी
  • सवाल पूछने पर पत्रकार पर ही भड़के
  • हाल ही में मंत्री बने हैं राजभर
Ballia News : सुभासपा के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के तेवर मंत्री बनने के बाद से ही बदल गए हैं। उन्होंने हाल ही में गमछे और गब्बर वाला बयान दिया था। ये कहने की ही देर थी कि राजभर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसके बाद ओपी राजभर की खूब किरकिरी हुई थी। लेकिन अब उन्होंने इस पर सफाई दी है। इतना ही नहीं, वह सवाल पूछने वाले पत्रकार पर भड़क भी गए।

ओपी राजभर ने क्या दिया था बयान
ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि 'मुख्यमंत्री बैठकर ओम प्रकाश राजभर को शपथ दिला रहे थे। हम मंत्री बनेंगे- बोलो कहा था या नहीं? ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और बनकर दिखा दिया। आज मुख्यमंत्री की पावर के बाद अगर किसी के पास पावर है तो वो ओमप्रकाश राजभर के पास है।' राजभर ने लोगों से गले में पीला गमछा डालकर थाने में जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था- 'मैं कहता हूं किसी थाने पर जाओ, लेकिन सफेद गमछा मत लगाओ। हमारा पीला गमछा लगाओ। पीला गमछा लगाकर जब थाने पर जाओगे तब  तुम्हारी शक्ल में दरोगा को राजभर दिखेगा। जाकर बता देना कि मंत्री जी ने भेजा है।'

पत्रकार को बता दिया सपा का एजेंट
राजभर के इस बयान को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो वह भड़क गए। उन्होंने पत्रकार को समाजवादी पार्टी का एजेंट तक बता दिया। राजभर ने कहा कि ' समाजवादी पार्टी के एजेंट होकर सवाल न पूछिए। हम कमजोर और वंचितों की लड़ाई लड़ते हैं। उनकी लड़ाई में गब्बर बनकर उनके साथ खड़े हैं।'

हाल ही में मंत्री बने हैं राजभर
ओम प्रकाश राजभर अभी दो दिन पहले ही मंत्री बने हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर उन्हें राजपाट नहीं मिला, तो वह होली नहीं मनाएंगे। बीते मंगलवार को ही उन्हें बीजेपी एमएलसी दारा सिंह चौहान, विधायक सुनील शर्मा, रालोद एमएलए अनिल कुमार के साथ मंत्री पद की शपथ दिलाई गई थी।

Also Read