Ballia News : गंगा दशहरा पर किशोरी व चार युवक गंगा नदी में डूबे

UPT | बलिया।

Jun 17, 2024 01:02

गंगा दशहरा के अवसर पर बलिया जिले के दोकटी थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी के हिस्से में शिवपुर घाट पर एक 16 वर्षीय किशोरी स्नान करते वक्त डूब गई। इसके बाद घाट पर अफरा-तफरी मच गई। उधर इसी दौरान बिहार साइड…

Ballia News : गंगा दशहरा के अवसर पर बलिया जिले के दोकटी थाना क्षेत्र के शिवपुर घाट पर एक 16 वर्षीय किशोरी यूपी के हिस्से में स्नान करते वक्त डूब गई। इसके बाद घाट पर अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान बिहार साइड में भी चार युवक गंगा नदी में नहाते समय डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।

अपनी मां और बहन के साथ गंगा स्नान करने शिवपुर घाट गई थी
आपको बता दें कि गंगा दशहरा के दिन रविवार की सुबह दोकटी थाना क्षेत्र के गोपालपुर लालगंज निवासी अंशु यादव 16 वर्ष पुत्री स्वर्गीय फिरंगी यादव अपनी मां और बहन के साथ गंगा स्नान करने शिवपुर घाट गई हुई थी। जहां वह स्नान करते वक्त गहरे पानी में चली गई। जिससे वह डूब गई।

बारा खरौनी गांव के चार युवक स्नान करते वक्त डूब गए
उधर गंगा उस पार बिहार साइड में बिहिया थाना क्षेत्र के बारा खरौनी गांव के चार युवक स्नान करते वक्त डूब गए। बताया जा रहा है कि रामजी 18 वर्ष पुत्र जवाहर, सोनू यादव 20 वर्ष पुत्र विदेशी यादव, रिशु शर्मा 19 वर्ष पुत्र संजय शर्मा, दीपू 17 वर्ष पुत्र रमाशंकर सेल्फी खींचने के चक्कर में गहरे पानी में चले गए और डूब गए। घटना के बाद यूपी और बिहार के साइड में अफरा-तफरी का माहौल घाट पर उत्पन्न हो गया। यूपी-बिहार की पुलिस अपने-अपने साइड में छानबीन में जुटी हुई है।

Also Read