बलिया न्यूज : शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने दो घरों का ताला तोड़कर लाखों का सामान उड़ाया

UPT | घटना के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान

Feb 15, 2024 18:18

बलिया के भीमपुरा थाना क्षेत्र के खूंटा बहोरवां गांव में बुधवार रात एक परिवार के लोग अपने दो घरों का ताला लगाकर मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे।

Ballia News : बलिया के भीमपुरा थाना क्षेत्र के खूंटा बहोरवां गांव में एक परिवार के लोग अपने दो घरों में ताला लगाकर मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे। इसका फायदा उठाकर चोरों ने उनके दोनो घरों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी हुई तो गांव में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों परिवारों से चोरी की जानकारी ली। पुलिस चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के समय शादी समारोह में गए थे घर के लोग
जानकारी के अनुसार, चोरों ने खूंटा बहोरवां गांव निवासी देवेंद्र मिश्रा और जयप्रकाश मिश्रा के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि चोरी के वक्त घर के सदस्य शादी समारोह में गए थे। शादी में जाने के कारण घर की महिलाएं कीमती गहने को पहनकर गई थीं, जो चोरी होने से बच गया। चोरी के समय एक कमरे में बच्चे सोए थे। चोरों ने उस कमरे के गेट की कुंडी को बाहर बंद कर  दी। आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने छज्जे के रास्ते घर के अंदर प्रवेश किया होगा।  

घर में रखी अलमारियों को तोड़ घंटों खंगाला
बताया गया है कि घर में घुसे चोरों ने अलमारियों को तोड़ दिया और घंटों तक घरों को खंगालने के बाद चार हजार नगद, चांदी के गहने और अन्य आभूषण समेट कर निकल भागे। चोरों ने आलमारी में रखा कपड़ा और अन्य कागजात को बिखेर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद भीमपुरा इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया और जल्द ही घटना के पर्दाफाश का भरोसा दिया है।

Also Read