मरीज की मौत पर परिवार का हंगामा : डॉक्टर पर दो इंजेक्शन एक साथ लगाने का आरोप

UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Oct 26, 2024 21:12

डॉक्टरों का कहना है कि मरीज को सांस लेने में कठिनाई हो रही थी, इसलिए उसे सीपीआर दिया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया...

Azamgarh News : आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र में स्थित शारदा अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा किया। अमित कुमार उर्फ गोलू गौड़ (27) को तीन दिन पहले बुखार और प्लेटलेट्स की कमी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वीडियो सीसीटीवी में कैद
परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टर ने मरीज को दोनों समय के इंजेक्शन एक साथ लगा दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की, जिसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों पर गाली-गलौज और मारपीट का आरोप लगाया है।



परिजनों और पुलिस के बीच झड़प
मृतक के परिवार को जब इस घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया, जिसके चलते अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया। हंगामे के दौरान परिजनों और पुलिस के बीच झड़प हुई।

डॉक्टरों का कहना है कि मरीज को सांस लेने में कठिनाई हो रही थी, इसलिए उसे सीपीआर दिया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया और मृतक के घर के पास अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है। इस समय, परिजन अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुटे हैं।

Also Read