मऊ
ऑथर Jyoti Karki

Mau News : डेमू ट्रेन की चपेट में आने से पिता-पुत्री की मौत, परिवार में पसरा मातम 

UPT | Train Accident

Jul 09, 2024 01:39

मिली जानकारी के मुताबिक अचानक ट्रेन के रूकने पर पिता-बेटी दोनों झटके के चलते नीचे आ गिरे और हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया...

Mau News : मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को ट्रैक पार करते समय पिता-पुत्री की डेमू ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन के जद में आने से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक अचानक ट्रेन के रूकने पर पिता-बेटी दोनों झटके के चलते नीचे आ गिरे और हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

पिता को बचाने के प्रयास में सना परवीन भी हादसे की शिकार
इस रूट पर ट्रेन की जद में आने से यह मौत की पहली और बड़ी घटना है। मृतक पूर्व अध्यक्ष डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के अध्यक्ष समसुल हसन के भाई थे। जो कि अपनी बेटी को दवा दिलाकर वापस घोसी लौट रहे थे। अभी वह घोसी कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव इमामबाड़ा के सामने पहुंचे थे अचानक ट्रेन की जद में आने से फैजुल हसन की मौत हो गई। वहीं पिता को बचाने के प्रयास में सना परवीन भी हादसे की शिकार हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची घोसी कोतवाली पुलिस उपजिलाधिकारी आनंद कन्नौजिया, सीओ दिनेशदत्त मिश्र, नायब तहसीलदार निशांत मिश्रा आदि की उपस्थिति में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस रेलखंड पर आमान परिवर्तन के बाद शुरू हुई रेल सेवा के बाद यह पहली घटना है।

सीओ के बयान के अनुसार गिरकर नहीं ट्रेन के जद में आने से हुई घटना
घटना के बाद सीओ घोसी दिनेशदत्त मिश्रा ने इस घटना को लेकर अपना बयान दिया। 37 सेकेंड के बयान के अनुसार सीओ ने बताया कि सना पुत्री फैजुल और उसका पिता फैजुल अपनी बेटी का इलाज कराकर लौट रहे थे। रेलवे ट्रैक से गुजरते समय ट्रेन को सामने से आते देखकर फैजुल आगे चल रही अपनी बेटी को बचाने दौड़ा, लेकिन दोनों की ट्रेन की जद में आने से मौत हो गई। 

Also Read