Mau News : तेज रफ्तार कार ने तीन को रौंदा, मां-बेटी की मौत, एक की हालत गंभीर

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jun 30, 2024 01:51

मऊ जिले से सड़क हादसे में दो की मौत की खबर सामने आई है। जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर स्थित फोरलेन पर शनिवार की देर शाम करीब पांच बजे एक अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने बाजार जा रही एक...

Mau News : मऊ जिले से सड़क हादसे में दो की मौत की खबर सामने आई है। जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर स्थित फोरलेन पर शनिवार की देर शाम करीब पांच बजे एक अनियंत्रित सफारी गाड़ी ने बाजार जा रही एक महिला और दो किशोरियों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही महिला की मौत हो गई। जबकि ननिहाल आई भांजी बुरी तरह घायल हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों घायल बेटी को अस्पताल ले जा रहे थे। इसी बीच एक किशोरी की बीच रास्ते में मौत हो गई। उधर, घटना के बाद कार चालक तेजी से गाजीपुर की तरफ फरार हो गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो घटनास्थल के पास एक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने फोरलेन जामकर दिया। लोगों ने वाहन चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के मझौआ ताजोपुर निवासी गुड़िया (35) पत्नी मनोज अपनी पुत्री गरिमा (16) और मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के वलीदपुर भीरा निवासी भांजी मंजू (18) के साथ शनिवार की शाम को बढुआ गोदाम बाजार पैदल जा रही थी। अभी अपने गांव से निकलकर फोरलेन पर पहुंची थीं कि गोरखपुर की तरफ से आ रही सफारी गाड़ी ने अनियंत्रित होकर तीनों को रौंद दिया। 

सिर में चोट लगने से मंजू बुरी तरह से हो गई घायल
स्थानिय लोगों के मुताबिक, घटनास्थल पर ही गुड़िया और गरिमा की मौत हो गई। वहीं मंजू के सिर में चोट लगने से वह बुरी तरह घायल हो गई। उधर घटना की जानकारी होते ही मौके पर नगर क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार पांडेय और थाना प्रभारी प्रवीण सिंह पहुंच गए। उधर, गुस्साए लोगों ने फोरलेन को जाम कर दिया और वाहन चालक की दो घंटे में गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मृतक मां और पुत्री के शव को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं घायल मंजू को भी एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

Also Read