मऊ
ऑथर Jyoti Yadav

दर्दनाक सड़क हादसा : दो बाइक की हुई टक्कर, गड्ढे में गिरने से युवक की मौत

UPT | घटनास्थल की तस्वीर

Sep 24, 2024 20:14

स्थानीय लोगों ने तुरंत सड़क पर गिरे व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। दुर्भाग्य से, गड्ढे में गिरे अनीश की स्थिति किसी के ध्यान में नहीं आई। उनकी मोटरसाइकिल में फंसे होने और गंभीर चोटों के कारण, वे मदद के लिए आवाज नहीं लगा पाए...

Mau News : उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की जान चली गई। यह घटना मधुबन थाना क्षेत्र के चकऊथ गांव में स्थित चक्रधरनाथ मंदिर के निकट हुई। 

दो बाइक की हुई टक्कर
सोमवार (23 सितंबर ) की शाम को, दो मोटरसाइकिलें आमने-सामने टकरा गईं। एक चालक सड़क पर गिर गया, जबकि दूसरा - बाद में अनीश (28) के रूप में पहचाना गया - सड़क किनारे एक जलभराव वाले गड्ढे में जा गिरा।



स्थानीय लोगों ने तुरंत सड़क पर गिरे व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। दुर्भाग्य से, गड्ढे में गिरे अनीश की स्थिति किसी के ध्यान में नहीं आई। उनकी मोटरसाइकिल में फंसे होने और गंभीर चोटों के कारण, वे मदद के लिए आवाज नहीं लगा पाए।

गड्ढे में मिला शव 
अगली सुबह, कुछ स्थानीय लोगों ने टहलते समय गड्ढे में एक शव देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच से पता चला कि मृतक अनीश, घोसी कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर का निवासी था। वह अपने ननिहाल, दोहरीघाट थाना क्षेत्र के सरफोरा से लौट रहा था जब यह दुर्घटना हुई। मधुबन थाने के प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Also Read