Bareilly News : करंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का लगाया आरोप

UPT | पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिजन

Sep 11, 2024 23:11

बरेली में बुधवार को बिजली का करंट लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया...

Bareilly News : यूपी के बरेली में बुधवार को बिजली का करंट लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से झुलस गए। उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर, डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। यह हादसा बारिश के दौरान हुआ। उस वक्त पिता-पुत्र अपने घर में निर्माण कार्य करा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 



विद्युत पोल में करंट उतरने से हुआ हादसा
बरेली देहात के सिरौली थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी राजपाल के घर में निर्माण कार्य करवा रहे थे। घर के बाहर निर्माण सामग्री रेता बजरी आदि पड़ी हुई थी। उसी के पास एक बिजली का एक पोल भी है। बारिश के दौरान बिजली के पोल में करंट उतर आया। इस दौरान राजपाल (42 वर्ष) और उनका बड़ा बेटा सोमपाल (24 वर्ष) करंट की चपेट में आ गए। परिजन दोनों को आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां  डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
मृतकों के परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। मृतक सोमपाल अपने पिता का सबसे बड़ा बेटा था उसके अलावा अब परिवार में दो बहन और दो भाई रह गए हैं। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Also Read