Bareilly News : फांसी के फंदे पर झूल रहा था मिठाई विक्रेता का शव, परिवार में मचा कोहराम, जानें क्यों दे दी जान

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Sep 10, 2024 00:46

बरेली देहात के बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक मिठाई विक्रेता ने फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया...

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली देहात के बहेड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार को एक मिठाई विक्रेता ने फांसी के फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया। उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता देख परिवार में कोहराम मच गया। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने हत्या की भी आशंका जताई है। इसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। मृतक के मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया है। उनके मोबाइल पर आई कॉल का भी रिकॉर्ड देखा जा रहा है। 



परिवार में कहासुनी की चर्चा
बताया जाता है कि मृतक संदीप उर्फ बिल्लू पुराने रोडवेज़ बस स्टैंड पर मिठाई की दुकान चलाता था। उसकी अपने परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसी बात से नाराज युवक ने फांसी लगाई है। हालांकि, परिवार के कुछ लोगों ने हत्या की भी आशंका जताई है। मृतक के परिजनों ने मीडिया को बताया कि सोमवार को संदीप बाहर आया था। इसके बाद अपने कमरे में चले गए। मगर, फिर वह कमरे से बाहर नहीं आए। परिवार का एक लड़का उसे देखने गया, तो पता चला की संदीप ने फांसी लगा रखी है।

पत्नी से था अनबन
मृतक का शव फांसी के फंदे पर लटकता देख परिजनों ने बहेड़ी पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि संदीप के अपनी पत्नी से संबंध खराब हो गए थे। इसके बाद वह संदीप को छोड़कर अपने बेटे के साथ करीब 23 साल पहले चली गई थी। इसके बाद से ही संदीप अपने कमरे में अकेला रहता था। बहेड़ी पुलिस ने बताया कि घटना होने की वजह अभी स्पष्ठ नहीं है। इस मामले की जांच जारी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Also Read