Bareilly News : हाईवे पर छुट्टा पशु से टकराई कार, आग का गोला बनी कार से बैंक कर्मचारी ने कूदकर बचाई जान 

UPT | कार में लगी आग।

Feb 02, 2024 07:22

बृहस्पतिवार को बूंदाबांदी के बीच बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर भयानक मंजर दिखा। सड़क पर दौड़ रही कार के अंदर और बाहर से आग की लपटे निकल रही थीं।

Bareilly News : बरेली में छुट्टा पशुओं का आतंक कम नहीं हो रहा है। बृहस्पतिवार को छुट्टा पशु के कारण एक बड़ा हादसा होने से बच गया। इसमें कार में आग लगने के बाद बैंक कर्मचारी ने जलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। 

बृहस्पतिवार को बूंदाबांदी के बीच बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र से गुजरने वाले लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर भयानक मंजर दिखा। सड़क पर दौड़ रही कार के अंदर और बाहर से आग की लपटे निकल रही थीं। सड़क पर रुक कर राहगीर यह मंजर देख रहे थे। कुछ लोग अपने मोबाइल में वीडियो बनाने लगे। लोग एक दूसरे सें पूछ रहे थे कार चालक कहा है ? लेकिन किसी को कुछ नहीं पता था। 

शहर के सुभाष नगर निवासी रविकांत ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर तैनात हैं। वह बृहस्पतिवार को अपने घर सें फरीदपुर इलाके की भरतपुर ग्रामीण बैंक के लिए निकले थे। बाईपास पर पुल के पास अचानक कार के सामने छुट्टा पशु आ गए। उसको बचाने के चक्कर में रविकांत ने जोर से ब्रेक मारी। ब्रेक लगाने के दौरान कार में स्पार्किंग होने लगी। इससे कार में आग लगनी शुरू हो गई। जब तक रविकांत कुछ समझ पाते कार में आग की लपेट उठने लगी। इसके बाद रविकांत ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार की आग बुझाई। इस बीच जलती हुई कार का मंजर देख यातायात भी बाधित होने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को साइड में लगवा कर यातायात शुरू कराया।

बुजुर्ग की जा चुकी है जान
यह छुट्टा पशुओं की पहली घटना नहीं है। इससें पहले भी शहर में कई तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले दिनों इज्जतनगर क्षेत्र में एक सांड़ ने सेवानिवृत्त केन मैनेजर पर हमला कर दिया था। हमले में उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद ईसाइयों की पुलिया के पास दो सांड़ों का लड़ते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें आसपास के स्थानीय राहगीर अपनी जान बचाने के लिए एक तरफ छिप गए थे। 
 

Also Read