Bareilly News : बेटे को स्कूल छोड़कर घर लौट रही महिला से लूटी चेन, बाइक सवार बदमाशों का किया पीछा, तलाश में जुटी पुलिस

UPT | पीड़ित महिला

Sep 06, 2024 16:13

बेटे को स्कूल छोड़कर घर लौट रही स्कूटी सवार महिला से बाइक सवार बदमाशों ने गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट ली। इससे महिला हक्का बक्का रह गई। महिला ने बाइक सवार दोनों बदमाशों का पीछा किया, लेकिन दोनों बदमाश फरार होने में सफल हुए।

Bareilly News : शहर के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के लल्ला मार्केट के पास शुक्रवार सुबह बेटे को स्कूल छोड़कर घर लौट रही स्कूटी सवार महिला से बाइक सवार बदमाशों ने गले पर झपट्टा मारकर चेन लूट ली। इससे महिला हक्का बक्का रह गई। महिला ने बाइक सवार दोनों बदमाशों का पीछा किया, लेकिन दोनों बदमाश फरार होने में सफल हुए। यह जानकारी महिला ने परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों के साथ दोपहर में महिला प्रेमनगर थाने पहुंची। उसने चेन लूट की तहरीर प्रेमनगर थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज से चोरों की शिनाख्त की कोशिश चल रही है। इसमें दो बदमाशों के फोटो और उनकी बाइक कैद हो गई है। इसके साथ ही पुलिस ने दुकानदारों से भी चेन लूटने वाले बदमाशों की जानकारी की।

स्कूटी सवार महिला के गले में मारा झपट्टा
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बिहारीपुर सिविल लाइंस निवासी प्रियांशा सक्सेना ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे अयांश जौहरी को लल्ला मार्केट के पास प्रेम नगर में स्थित स्कूल छोड़ने गई थी। शुक्रवार सुबह 7:15 बजे वह स्कूटी से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले पर झपट्टा मारा और उनकी सोने की चेन लूट ली। चेन में पेंडेंट भी था। उनका कहना है कि लुटेरे उन्हें काफी देर से ट्रैक कर रहे थे। उन्होंने आशंका जताई कि रेकी करने के बाद लुटेरों ने चेन लूट ली। इस मामले में पुलिस संदिग्ध लोगों पर भी निगाह रख रही है।

चेक शर्ट पहने था लुटेरा, हल्की थी दाढ़ी
प्रेमनगर पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज चेक की। सीसीटीवी फुटेज में बाइक ट्रेस हो गई है, लेकिन बाइक की नंबर प्लेट टूटी हुई थी। पीछे बैठे युवक की हल्की दाढ़ी थी। उसने चेक शर्ट पहन रखी थी। फुटेज के जरिए पुलिस बदमाशों की तलाश में है। इंस्पेक्टर प्रेम नगर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Also Read