बरेली में मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश : आरोपियों से चोरी की 14 मोटर बरामद, बंद राइस मिल से चुराई थी

UPT | मोटर के साथ चोरों का फोटो

Sep 07, 2024 12:16

बरेली देहात की नवाबगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बंद राइस मिल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार...

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली देहात की नवाबगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बंद राइस मिल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 14 बाइक बरामद की हैं। इसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इससे कुछ और भी खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है।

एक सितंबर को 15 बाइक की चुराई 
नगर पालिका नवाबगंज के मोहल्ला दयालपुरा निवासी सुभाष चन्द्र का नगर के पास स्थित धौरेरा में गार्गी एग्रो फूड प्रोडक्ट के नाम से राइस मिल है। इस राइस मिल से 1 सितंबर की रात अज्ञात चोरों ने 15 बाइक चोरी कर ली थी। राइस मिल संचालक ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। 

बाइक चोरी में मैकेनिक भी शामिल
नवाबगंज कोतवाली के Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली देहात की नवाबगंज कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बंद राइस मिल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 14 मोटर बरामद की हैं। इसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इससे कुछ और भी खुलासे की उम्मीद जताई जा रही है।

एक सितंबर को 15 मोटर चुराई 
नगर पालिका नवाबगंज के मोहल्ला दयालपुरा निवासी सुभाष चन्द्र का नगर के पास स्थित धौरेरा में गार्गी एग्रो फूड प्रोडक्ट के नाम से राइस मिल है। इस राइस मिल से 1 सितंबर की रात अज्ञात चोरों ने 15 मोटर चोरी कर ली थी। राइस मिल संचालक ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। 

चोरों से मैकेनिक ने खरीदी मोटर 
नवाबगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने चोरों की तलाश के लिए टीम का गठन किया था। गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने कबाड़खाना रोड से कुरेश नगर निवासी मकैनिक मोहम्मद कमर को गिरफ्तार किया। उनके पास से मोटर बरामद हुई। यह मोटर मैकेनिक ने रामचंद्र उर्फ छोटा, दीपक और गुड्डू से एक लाख रुपए में खरीदी थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 14 मोटर बरामद की हैं।

शातिर चोर दिन में करते थे रेकी, रात में चोरी
नवाबगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने मीडिया को बताया कि यह बड़े ही शातिर किस्म के चोर हैं। यह दिन में रेकी किया करते थे और रात में बंद पड़े राइस मिल को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। चोरों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद हो गया है। राजकुमार शर्मा ने चोरों की तलाश के लिए टीम का गठन किया था। गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने कबाड़खाना रोड़ से कुरेश नगर निवासी बाइक मकैनिक मोहम्मद कमर को गिरफ्तार किया। उनके पास से बाइक बरामद हुई। यह बाइक मैकेनिक ने रामचंद्र उर्फ छोटा, दीपक और गुड्डू से एक लाख रुपए में खरीदी थी। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 14 बाइक बरामद की हैं।

शातिर चोर दिन में करते थे रेकी, रात में चोरी
नवाबगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा ने मीडिया को बताया कि यह बड़े ही शातिर किस्म के चोर हैं। यह दिन में रेकी किया करते थे और रात में बंद पड़े राइस मिल को निशाना बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे। चोरों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद हो गया है।

Also Read