Bareilly News : सेंट्रल जेल से फरार कैदी हरपाल की गिरफ्तारी पर इनाम, चार दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

UPT | सेंट्रल जेल से फरार कैदी हरपाल

Oct 14, 2024 00:12

यूपी के बरेली सेंट्रल जेल से फरार कैदी हरपाल की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अनुराग आर्य ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Bareilly News : यूपी के बरेली सेंट्रल जेल से फरार कैदी हरपाल की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी अनुराग आर्य ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हरपाल फार्म हाउस पर काम करते हुए फरार हो गया था। इस घटना के बाद जेल बॉर्डर अजय कुमार को निलंबित कर दिया गया है, जबकि अन्य बंदी रक्षकों की जांच चल रही है। पुलिस ने जेल में बंद अन्य कैदियों से पूछताछ की, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस की दबिश जारी है, और जल्द ही रक्षकों पर कार्रवाई हो सकती है।

चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली 
बरेली सेंट्रल जेल का कैदी हरपाल गुरुवार शाम 4:30 बजे जेल का सुरक्षा घेरा तोड़कर फरार हो गया। उम्र कैद की सजा काट रहे हरपाल को कृषि फार्म पर काम करते वक्त बंदी रक्षकों की निगरानी में ट्रैक्टर चलाने का काम सौंपा गया था। अचानक ट्रैक्टर रोककर वह रक्षकों की आंखों से बचकर भाग निकला। घटना के समय 40 अन्य कैदी भी फार्म पर काम कर रहे थे। इज्जतनगर थाने में शुक्रवार को कैदी के फरार होने की एफआईआर दर्ज की गई। हालांकि, चार दिन बाद भी पुलिस और जेल अधिकारी उसकी तलाश में जुटे हैं, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है।


पुलिस की चार टीम तलाश रही हैं बंदी को
बरेली सेंट्रल जेल से फरार कैदी हरपाल (46) की तलाश के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया गया है, लेकिन चार दिन बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है। हरपाल, फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के खनी नवादा गांव का निवासी था और हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। जुलाई 2023 में उसे जिला जेल से सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया था, जहां उसे ट्रैक्टर चलाने की योग्यता के चलते कृषि फार्म में काम करने के लिए लगाया गया था। काम के दौरान हरपाल फरार हो गया, और बंदी रक्षकों का पीछा करने के बावजूद वह पकड़ में नहीं आया।

Also Read