तीन सड़क हादसों में सुरक्षा गार्ड समेत तीन की मौत: दो लोग गंभीर रूप से घायल, सभी बाइक पर सवार थे

UPT | हादसे में मृत युवक का फोटो।

Oct 13, 2024 17:29

बरेली में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई,जिनमें एक सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल था। इन हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bareilly News : रविवार को उत्तर प्रदेश के बरेली में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई,जिनमें एक सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल था। इन हादसों में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी मृतक अपनी बाइक पर यात्रा कर रहे थे, जब विभिन्न वाहनों ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


दूध के टैंकर की टक्कर से पति की मौत, पत्नी गंभीर
पहला हादसा बरेली देहात की नगर पंचायत सिरौली के निवासी उत्कर्ष उर्फ यश (30 वर्ष) के साथ हुआ, जो अपनी पत्नी पिंकी के साथ बाइक पर सवार होकर बरेली जा रहे थे। रास्ते में, आंवला रोड पर खटेटा गांव के पास, एक दूध के टैंकर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में उत्कर्ष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी पिंकी गंभीर रूप से घायल हो गईं। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पिंकी को अस्पताल में भर्ती कराया। उत्कर्ष की शादी दो साल पहले मुंबई की पिंकी से हुई थी, और वह प्राइवेट नौकरी करते थे। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया, और पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से टैंकर की तलाश कर रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिक्योरिटी गार्ड की जान गई 
दूसरा हादसा बरेली देहात के शाही थाना क्षेत्र में हुआ, जहां औरंगाबाद निवासी मनोहर लाल (43 वर्ष) की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। मनोहर लाल बीएल एग्रो में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने जा रहे थे, तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के परिवार को उनकी जेब में रखे कागजात के जरिए सूचित किया। परिवार को इस हादसे की खबर मिलने के बाद कोहराम मच गया। मनोहर लाल की पत्नी प्रमिला देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो बेटे और दो बेटियां हैं, और वह परिवार के भरण-पोषण के लिए सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे।

दशहरा देखकर लौट रहे युवक को वाहन ने मारी टक्कर 
तीसरा हादसा बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के मेहतरपुर गांव निवासी राजपाल (20 वर्ष) के साथ हुआ। राजपाल अपने दोस्त हिमांशु के साथ दशहरे का मेला देखकर बाइक से घर लौट रहा था, जब रामगंगानगर चौकी के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में राजपाल की मौत हो गई, जबकि हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और राजपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद राजपाल के परिवार में मातम छा गया है। उनकी मां किशना देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। राजपाल चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर थे और खेती के काम में अपने पिता की मदद करते थे।  

Also Read