नैनीताल-डेयरी हाईवे पर दो कैंटरों की टक्कर : गोंडा के चालक की मौत, हाईवे पर लगा जाम, पढ़िए पुलिस ने क्या किया

UPT | सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।

Sep 13, 2024 22:31

बरेली-नैनीताल हाईवे पर दो कैंटरों की टक्कर में एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने भोजीपुरा थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार को नैनीताल-डेयरी हाईवे पर एक भीषण हादसा हुआ, जिसमें एक कैंटर (मिनी ट्रक) दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चालक की पहचान गोंडा जिले के निवासी शिवकुमार (45 वर्ष) के रूप में हुई है। हादसे के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है।

भोजीपुरा में हुआ हादसा, राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
यह हादसा भोजीपुरा थाना क्षेत्र के बिलवा के पास हुआ, जब शिवकुमार प्लास्टिक से बने कपड़ों से भरा कैंटर लेकर जा रहे थे। अचानक उनके कैंटर की टक्कर सामने चल रहे एक अन्य कैंटर से हो गई। इस टक्कर में शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने तत्काल भोजीपुरा पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सड़क पर लगा लंबा जाम, पुलिस ने किया ट्रैफिक नियंत्रण
दुर्घटना के बाद नैनीताल-डेयरी हाईवे पर लंबा जाम लग गया, जिससे राहगीरों और पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। पुलिस ने तुरंत ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए ऑपरेशन शुरू किया और जाम को हटाने का प्रयास किया। हादसे के बाद पुलिस ने मृतक चालक शिवकुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शिवकुमार के परिवार में शोक की लहर
शिवकुमार, जो गोंडा जिले के इथियाथोक थाना क्षेत्र के रमुआपुर गांव के निवासी थे, अपने पीछे 6 बच्चों और परिवार को छोड़ गए हैं। उनकी मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम पसर गया। शिवकुमार के परिवारजन रो-रोकर बुरा हाल है, और पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। 

Also Read