बस्ती न्यूज : मकई के दानों के बीच हो रही थी नेपाली मंजन की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़ा

UPT | बस्ती।

May 31, 2024 20:16

उत्तर प्रदेश के बस्ती के रास्ते से होते हुए नेपाली मंजन की तस्करी कर रहे तस्करों को लखनऊ की कस्टम विभाग की टीम ने पकड़ लिया। तस्करों ने मंजन को...

‌Basti News : उत्तर प्रदेश के बस्ती के रास्ते से होते हुए नेपाली मंजन की तस्करी कर रहे तस्करों को लखनऊ की कस्टम विभाग की टीम ने पकड़ लिया। तस्करों ने मंजन को डीसीएम में मकई के बीच में छिपा कर रखा था। बताया गया है कि पकड़े गए मंजन की कीमत लगभग 20 लाख रुपए है। पकड़े गए तस्कर नेपाली मंजन को बेचने के लिए दिल्ली ले जा रहे थे। 

20 लाख रुपये बताई जा रही कीमत
जानकारी के अनुसार, बस्ती के सोनहा थाना क्षेत्र के असनहरा पुलिस चौकी के पास से कस्टम विभाग की टीम ने एक सूचना के आधार पर डीसीएम में तस्करी के मंजन को कब्जे में ले लियाl लखनऊ कस्टम टीम के अधिकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक गाड़ी से तस्करी कर विदेशी सामान ले जाया जा रहा है। उसके बाद फिर सूचना मिली कि गाड़ी अभी चली नही है, वह गोदाम में खड़ी हुई है। इसके बाद बुधवार को उन्हे सूचना मिली कि गाड़ी को सोनहा थाना क्षेत्र के असनहरा पुलिस चौकी पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। जिसके बाद कस्टम विभाग की टीम पहुंची। टीम ने चालक और वाहन को चौकी पुलिस से अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल मामले में पूछताछ की जा रही है।

Also Read