बस्ती में सहकारी गन्ना विकास समिति चुनाव : प्रदीप सिंह चुने गए निर्विरोध अध्यक्ष, रामतीरथ बने उपाध्यक्ष, किसानों को उपलब्ध कराई जाएगी बेहतर सुविधाएं

UPT | प्रदीप सिंह निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए।

Oct 17, 2024 23:39

बस्ती में सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटेड के प्रबंधन समिति के चुनाव में प्रदीप सिंह 'पिकूं' को निर्विरोध अध्यक्ष और रामतीरथ को उपाध्यक्ष चुना गया है।

Short Highlights
  • जीत के बाद नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत
  • प्रदीप सिंह 'पिकूं' को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया
  • गन्ना किसानों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने का आश्वासन
Basti News :  बस्ती में सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटेड के प्रबंधन समिति के चुनाव में प्रदीप सिंह 'पिकूं' को निर्विरोध अध्यक्ष और रामतीरथ को उपाध्यक्ष चुना गया है। चुनाव परिणाम की घोषणा होते ही गुरुवार को कोतवाली बस्ती के निकट समिति के कार्यालय में उपस्थित लोगों ने दोनों नेताओं का फूल मालाओं से स्वागत किया।

प्रदीप सिंह ने किसानों को दिया आश्वासन
प्रदीप सिंह 'पिकूं' ने अपने निर्वाचन पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें जो दायित्व मिला है, उसे निभाने के लिए वह पूर्ण प्रयास करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटेड बस्ती के माध्यम से गन्ना किसानों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने का काम किया जाएगा।


11 निर्विरोध डायरेक्टर भी चुने गए
इस चुनाव में भाजपा ने सिद्धार्थनगर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुंवर विक्रम सिंह और वरिष्ठ नेता सत्येन्द्र सिंह 'भोलू' को प्रभारी के रूप में नियुक्त किया था। उनके प्रयास से 11 निर्विरोध डायरेक्टर भी चुने गए। भाजपा को मिली इस सफलता पर कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त की, जिसमें पूर्व सांसद हरीश द्विवेदी, जिलाध्यक्ष विवेकानंद मिश्र और अन्य भाजपा नेता शामिल थे।

Also Read