Basti News : बस्ती में कबड्डी प्रतियोगिता से होगा काकोरी ट्रेन एक्शन के शताब्दी समारोह का आगाज़

UPT | अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम

Aug 08, 2024 18:16

प्रतियोगिता नॉकआउट सिस्टम से कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियमों के अनुसार खेली जाएगी। इच्छुक टीमें प्रत्येक दशा में प्रतियोगिता के प्रारंभ से पूर्व टाई शीट पड़ने तक अपनी उपस्थिति आयोजक को…

Short Highlights
  • 9 अगस्त को अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी प्रतियोगिता
  • नॉकआउट सिस्टम से होगी प्रतियोगिता, भाजपा जिलाध्यक्ष करेंगे उद्घाटन
Basti News : भारतवर्ष के स्वतंत्रता आंदोलन की विभिन्न ऐतिहासिक घटनाओं में काकोरी ट्रेन एक्शन अत्यंत महत्वपूर्ण है। जिसका शताब्दी महोत्सव पूरे राज्य में विभिन्न गतिविधियों के साथ वर्ष पर्यंत धूमधाम से मनाया जाएगा। शताब्दी महोत्सव की शुरुआत 9 अगस्त 2024 से होगी। इस अवसर पर खेल विभाग की ओर से 9 अगस्त 2024 को सुबह 10 बजे से स्पोर्ट्स स्टेडियम प्रांगण में जूनियर अंडर 17 आयु वर्ग की बालक एवं बालिका श्रेणी में कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन अत्यंत धूमधाम से किया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष करेंगे प्रतियोगिता का उद्घाटन
प्रतियोगिता में प्रतिभा करने वाले खिलाड़ियों को आकर्षक पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे एवं चिन्हित खिलाड़ियों को भविष्य में आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में भी प्रतिभाग कराया जाएगा। प्रतियोगिता का उद्घाटन भाजपा जिला अध्यक्ष विवेकानंद मिश्र के द्वारा किया जाएगा। प्रतियोगिता में प्रतिभागिता पूर्णता निशुल्क है।

नॉकआउट सिस्टम से खेली जाएगी प्रतियोगिता
प्रतिभागी टीमों को नियमानुसार अपना आयु प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा। प्रतियोगिता नॉकआउट सिस्टम से कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियमों के अनुसार खेली जाएगी। इच्छुक टीमें प्रत्येक दशा में प्रतियोगिता के प्रारंभ से पूर्व टाई शीट पड़ने तक अपनी उपस्थिति आयोजक को आवश्यक रूप से उपलब्ध करा देंगे। यह जानकारी अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम क्षेत्रीय क्रीड़ा कार्यालय की ओर से दी गई है।

Also Read